लिव-इन रिलेशन में रहने वाली महिला के प्रेमी ने की चाकुओं गोद कर की हत्या

चंडीगढ़: हिसार के आदमपुर में इंदिरा कॉलोनी में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली महिला के प्रेमी ने चाकुओं गोद कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मृतक की मां के बयान के आधार पर युवक सुनील के खिलाफ SC/ST कानून के तहत हत्या का केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. आदमपुर के जवाहर नगर की रहने वाली इंद्रा की शिकायत पर पुलिस ने क़त्ल का मामला दर्ज किया है.

मृतका की मां इंद्रा ने पुलिस को शिकायत में कहा कि उसकी बेटी सुनीता की शादी पंजाब के दीननगर एक व्यक्ति के साथ हुई थी. दोनों में मनमुटाव होने की वजह से दोनों अलग हो गए थे. वह बाद में वह मेरे पास आदमपुर में घर आकर रहने लगी थी. आदमपुर में लाइनपार एरिया में रहने वाली सुनीता की 12 वर्ष पूर्व पंजाब में शादी हुई थी. शादी के बाद उसके तीन बच्चे पैदा हुए और पति का निधन हो गया. पति के निधन के बाद से ही सुनीता आदमपुर में ही सुनील के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि देर रात सुनीता अपनी बेटी के साथ रामलीला देखने गई हुईं थी. वह रामलीला देखने के बाद वापस आ रही थी तो जवाहर नगर एरिया के पास सुनील ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गई. बाद में उपचार के दौरान सुनीता की मौत हो गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com