लिव-इन में रहने के बाद

लिव-इन में रहने के बाद इस एक्टर से की थी अर्चना ने दूसरी शादी…

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते अर्चना पूरन सिंह नजर आईं. अर्चना काफी समय बाद टेलिविजन पर नजर आई हैं. क्या आप अर्चना के बारे में जानते हैं? हम आपको बता रहे हैं अर्चना की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें.लिव-इन में रहने के बाद

अर्चना का जन्म 26 सितंबर 1962 को देहरादून में हुआ था और वहीं से उन्होंने अपनी स्कूल पढ़ाई की. अर्चना टीवी के साथ- साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अर्चना बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी रोल निभाने और टीवी पर कॉमेडी शो होस्ट करने के लिए जानी जाती हैं.

अर्चना ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है जिनमें ‘कुछ कुछ होता है’, ‘मोहब्बतें’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘कृष’ और ‘बोल बच्चन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया.

साल 2006 में अर्चना कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ को जज करते नजर आईं. इसके बाद उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ के सभी सीजन को जज किया.

अर्चना की पहली शादी कामयाब नहीं हो सकी थी. इसके बाद उनकी मुलाकात अभिनेता परमीत सेठी से हुई. अपनी पिछली शादी नाकमयाब होने के चलते अर्चना यह फैसला कर चुकी थीं कि वो फिर से शादी नहीं करेंगी. वो सोचती थीं कि पुरुष असंवेदनशील और दबंग होते हैं.

परमीत से मिलने के बाद अर्चना का पुरुषों की तरफ नजरिया पूरी तरह बदल गया. उन्होंने बताया कि परमीत से मिलने के बाद मुझे लगा कि हर पुरुष हिंसक और स्वार्थी नहीं होता. पुरुष भी जेंटल, लविंग और सेंसिटिव हो सकते हैं.

अर्चना परमीत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगीं. शादी करने से पहले दोनों लंबे समय तक लिव- इन में रहे. अर्चना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उस समय उनके लिए लिव-इन में रहना आसान नहीं था. हमें बहुत सी बातों का सामना करना पड़ा लेकिन इन सब बातों का हमारे रिश्ते पर कोई बुरा असर नहीं हुआ. अर्चना ने बताया कि इस दौरान परमीत हमेशा मेरे साथ खड़े रहे और मुझे कभी इनसिक्योर महसूस नहीं होने दिया.

साल 2005 में दोनों ने डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में हिस्सा लिया था. इसके बाद साल 2006 उन्होंने साथ में डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को होस्ट किया था.

परमीत ने बताया था कि शादी के बाद हम दोनों एक- दूसरे को हमेशा ‘आई लव यू’ नहीं कहते, यह दोनों के बीच की समझ है कि बिना कुछ कहे भी हम एक- दूसरे को समझते हैं. बता दें कि अर्चना उम्र में परमीत से 7 साल बड़ी हैं. परमीत ने बताया कि अर्चना के काम और उपलब्धियों से मुझे कभी परेशानी या जलन नहीं हुई. हम दो अलग- अलग लोग हैं जो अपने काम के बाद घर लौटते हैं. हम एक- दूसरे को पूरा स्पेस देते हैं और एक- दूसरे के कामों में दखलअंदाजी नहीं करते.

11वें दिन ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, जानें अभी तक कलेक्शन

अर्चना और परमीत के दो बेटे आयुष्मान और आर्यमन सेठी हैं. 

बता दें कि परमीत भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘दिलजले’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘धड़कन’ और ‘रुस्तम’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में उन्होंने कुलजीत नाम के लड़के का रोल निभाया था जिसकी शादी सिमरन (काजोल) से होने वाली होती है. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com