लालू को दोषी करार दिए जाने पर तेजस्वी ने कहा- फैसले को हाईकोर्ट में देंगे चुनौती

लालू को दोषी करार दिए जाने पर तेजस्वी ने कहा- फैसले को हाईकोर्ट में देंगे चुनौती

सीबीआई की रांची स्थित विशेष अदालत ने चारा घोटाले मामले में  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को दोषी करार दिया है। लालू यादव सहित अन्य 15 दोषियों को 3 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी।लालू को दोषी करार दिए जाने पर तेजस्वी ने कहा- फैसले को हाईकोर्ट में देंगे चुनौती

स्पेशल सीबीआई जज शिवपाल सिंह ने यह फैसला सुनाया। फैसला सुनाने के बाद लालू यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है वह 3 जनवरी तक रांची की बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में रहेंगे। उन्हें दोषी करार दिए जाने के बाद बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल ले जाया गया। 
 
लालू के दोषी करार दिए जाने के बाद प्रशंसकों में जहां गुस्सा और हताशा साफ-साफ देखा जा रहा है वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव ने कहा कि हम इस जजमेंट को हाई कोर्ट में चुनौती देंगे। हमने पहले ही चाइबासा मामले में हाईकोर्ट में अपील की है। जमानत की प्रक्रिया तभी शुरू होगी जब हाईकोर्ट खुलेगा।

नीतीश कुमार और बीजेपी शुरू से ही लालू जी को बदनाम करने में और उनकी इमेज को खराब करने में जुटी हुई है। बता दें कि घोटाले के वक्त लालू बिहार के मुख्यमंत्री थे। करीब 90 लाख रुपए के घोटाले में कोर्ट ने उन्हें यह सजा सुनाई है। वहीं इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा सहित सात लोगों को बरी कर दिया गया है।

फैसला सुनाए जाने से पहले एक न्यूज चैनल से बातचीत में लालू ने कहा कि सबको न्याय मिल रहा है, मैं तो पिछड़ी जाति से हूं, मुझे न्याय मिलने की उम्मीद है। लालू ने कहा कि एक ही आदमी को कई केसों में फंसाया गया है। अपने अंदाज में उन्होंने कहा कि एक ही मुर्गी को नौ बार हलाल किया जा रहा है। 

फैसला आने से पहले लालू के बेटे तेजस्वी ने कहा कि हमें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और ये फैसला हमारे हक में आयेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह 2जी और आदर्श स्कैम में बीजेपी ने प्रोपगैंडा फैलाया था उसी तरह यह केस भी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com