लव जिहाद मर्डर- मृतक की पत्नी ने की आरोपी की फांसी की मांग
लव जिहाद मर्डर- मृतक की पत्नी ने की आरोपी की फांसी की मांग

लव जिहाद मर्डर- मृतक की पत्नी ने की आरोपी की फांसी की मांग

राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर एक मजदूर की निर्मम हत्या कर वीडियो बनाने के मामले ने देशभर जो हिला कर रख दिया है. इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मृतक की पत्नी ने मांग की है कि उसके पति के हत्यारे को सरेआम फांसी पर लटकाया जाए. राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने मृतक की पत्नी को 5 लाख का चेक दिया है.लव जिहाद मर्डर- मृतक की पत्नी ने की आरोपी की फांसी की मांग

राजस्थान के राजसमंद में शंभुलाल रैगर नामक शख्स ने लव जिहाद के चक्कर में एक मुस्लिम युवक मोहम्मद अफराजुल को गैंती से वार कर मार दिया और उसके बाद आग लगा दी थी. उसने इस पूरी घटना का विडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. जिसके बाद पूरे देश में हंगामा मच गया था. इस हादसे से मृतक के परिजन सदमे में है. मृतक की पत्नी गुलबहार का कहना है कि चाहती है कि उसके पति के कातिल को सरेआम फांसी पर लटकाया जाए. गुलबहार ने कहा कि उसके पति को जानबूझकर फंसाया गया और मार दिया गया. अब वो चाहती है कि उसके पति के कातिल को भरी पब्लिक में फांसी चढ़ाया जाए.

इधर राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार द्वारा मृतक मोहम्मद अफराजुल की पत्नी गुलबहार को 5 लाख का चेक दिया गया है. वसुंधरा राजे ने डी़जीपी ओम प्रकाश को मर्डर स्पॉ़ट का निरीक्षण कर जाँच के आदेश दिए हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com