लड़की को होटल बुलाकर लड़का बोला, आज कोई नहीं देखेगा, लड़की ने कहा- ठीक है, और फिर जो हुआ...

लड़की को होटल बुलाकर लड़का बोला, आज कोई नहीं देखेगा, लड़की ने कहा- ठीक है, और फिर जो हुआ…

New Delhi: इलाहबाद  के फेमस हिना तलरेजा हत्याकांड का कोखराज पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि हिना की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पति अदनान खान ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।लड़की को होटल बुलाकर लड़का बोला, आज कोई नहीं देखेगा, लड़की ने कहा- ठीक है, और फिर जो हुआ...अभी अभी: लखनऊ गैंगरेप में हुई हैवानियत की सारी हदे पार, वाइरल विडियो देख खौल उठेगा आपका खून

इसके बाद 5 जुलाई को बॉडी कौशांबी जिले में हाईवे के पास खेत में फेंक दी। उसके बाद वो दोस्तों के साथ मुंबई भाग गया था। आरोपी के 2 साथी अभी फरार हैं।

 

खुलासे में पुलिस ने बताया- हिना से शादी करने के बाद इलाहाबाद के शाहगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अदनान खान ने दूसरी शादी कर ली थी, क्योंकि उसके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे। दूसरी शादी की जानकारी हाते ही उसने अदनान के खिलाफ कोहना चौकी में एप्लीकेशन भी दिया थी।

इस बार पीएम मोदी कैबिनेट में लेगे बड़ा फैसला, काम ना करने वालों की होगी छुट्टी

पुलिस से शिकायत होने के बाद अदनान ने उससे माफी मांगी और उसको किसी तरह से मना लिया। अदनान ने पुलिस को बताया, 4 जुलाई की शाम को हिना को उसने फोन करके होटल में खाना खाने के लिए बुलाया। वो आ गई। वहीं पर वो अपने 2 साथी खालिद और विक्की के साथ कार से उससे मिला।

 

वहां पर योजना बनी कि किसी ढाबे पर चलकर खाना खाते हैं। वो भी उनके साथ कार में जाने को तैयार हो गई। वो चारों कार से निकले और कानपुर रोड पर चल दिए। रास्ते में सभी ने बियर पी। रात 10 बजे के करीब कौशांबी पहुंचे।

वहीं पर उन्होंने खाना खाया। इसके बाद चारों लोग कार से वापस चल दिए। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही तीनों ने हिना के साथ गैंगरेप किया। वो चिल्लाने लगी थी। उसी दौरान अदनान ने पिस्टल निकाली और उसके माथे पर सटाकर गोली मार दी।

 

कहीं वो बच न जाए, इसलिए गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा दिया था। उसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए, ताकि उसकी पहचान ना हो सके।

उसके बाद वो लोग उसकी बॉडी को वहां से कुछ दूरी पर एक खेत उसकी लाश फेंक के इलाहाबाद लौट गए। रात में घर आकर वो सो गए। इसके बाद जब 12-13 जुलाई को न्यूज पेपरों में ये खबर आई कि हिना की शिनाख्त हो गई है। तब वो घर छोड़कर मुंबई भाग गए।

 कोखराज थाना अध्यक्ष बृजेश द्विवेदी ने कहा, शनिवार को अदनान खान को इलाहाबाद के रंगीले-छबीले मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसके साथियों की तलाश की जा रही है। एसपी कौशांबी अशोक कुमार पांडे ने कहा, अदनान ने दूसरी शादी की थी। जिससे हिना से उसके रिश्ते खराब हो गए थे। उसका कहना है कि हिना उसे ब्लैकमेल करती थी, जिसे वो परेशान हो गया था। इसीलिए उसने अपनी 2 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com