लखनऊ से आ रही ये बड़ी खबर गैंगरेप पीड़िता पर हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का...

लखनऊ से आ रही ये बड़ी खबर गैंगरेप पीड़िता पर हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का…

लखनऊ : तीन महीने पहले उत्तरप्रदेश में रायबरेली से लखनऊ की ओर जा रही ट्रेन में सफर करने के दौरान एसिड अटैक का शिकार हुई युवती पर एक बार फिर एसिड अटैक कर दिया गया। एसिड से प्रभावित होने के बाद युवती को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। हालांकि अभी तक आरोपी को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। युवती जब अपने गर्ल्स होस्टल के अपने कमरे के बाहर आकर पानी भर रही थी इसी दौरान हमालवर ने उस पर तेजाब फैंक दिया। युवती की सुरक्षा के लिए उसे गनर तक उपलब्ध करवाया गया था।लखनऊ से आ रही ये बड़ी खबर गैंगरेप पीड़िता पर हुआ एसिड अटैक, योगी ने दिलाया था सुरक्षा का...लड़की के साथ बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि देख उड़ गये होश, जरूर देखें विडियो?

गौरतलब है कि इस युवती के साथ वर्ष 2008 में संपत्ती विवाद में गैंगरेप हुआ था। गैंगरेप के मामले में दो आरोपियों को पकड़ लिया गया था। महिला पर वर्ष 2011 और 2013 में भी एसिड अटैक हुआ था। लखनऊ में ट्रेन में जब महिला पर एसिड हमला हुआ था, उस समय राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को इस महिला से मिले थे। मगर अब इसके साथ फिर वारदात हो गई।

लड़की के साथ बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि देख उड़ गये होश, जरूर देखें विडियो?

अधिकारियों का कहना है कि यह महिला गल्र्स होस्टल के बाहर फोन पर चर्चा कर रही थी इसी दौरान अंधेरे का लाभ लेकर हमलावर ने उस पर तेजाब फैंक दिया और फरार हो गया। महिला को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि उसके 2 बच्चे हैं और वह एक कैफे में काम करती है। हालांकि चर्चा है कि उक्त महिला की गांव में दबंगों के साथ रंजिश है। महिला पर आरोपी पहले भी मुकदमा वापस लेने को लेकर दबाव बना चुके हैं। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पकड़ा है अब उनसे पूछताछ की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com