लखनऊ ग्लोब अस्पताल में शार्ट सर्किट से लगी आग…

निराला नगर स्थित ग्लोब मेडिकेर हॉस्पिटल के दूसरे तल पर शुक्रवार सुबह एसी में शार्ट सर्किट होने से आग लगने से हड़कंप मच गया। अस्पताल में मरीजों के बीच भगदड़ शुरू हो गई। कोई लिफ्ट से तो कोई सीढि़यों की तरफ भागने लगा। जिन मरीजों को लिफ्ट और सीढि़यों से भागने का मौका नहीं मिला। उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए ऊपर छत से छलाग लगा दी। इस दौरान एक को गंभीर तथा कुछ को हल्की फुल्की चोटें भी आई है। जान बचाने छत से लगाई छलांग

एसएसआई संदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि आग लगने के दौरान अस्पताल में भर्ती अपने ताऊ की तीमारदारी में लगी दो बहनें वैष्णवी और रागिनी भी छत से कूद पड़ी। वैष्णवी को पीठ में गंभीर चोट आई है, जबकि रागिनी के हाथ मे थोड़ी चोट लगी है। इसके अलावा तकरीबन आधा दर्जन लोगों को भी हल्की-फुल्की चोट आई है। दोंनो को आनन-फानन में विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके अलावा अन्य लोगों को ग्लोब में ही ड्रेसिंग कर दिया गया।

रीढ़ में लगी चोट

विवेकानंद अस्पताल पहुंची रागिनी को ड्रेसिंग करके वापस भेज दिया गया, जबकि वैष्णवी की रीढ़ में चोट लगी है, डॉक्टरों ने उसका एक्सरे किया गया है। वहीं, मामले में अस्पताल प्रशासन ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

अपने-अपने मरीजों को लेकर भागे तीमारदार

वहीं,अफरा-तफरी के माहौल में तीमारदार अपने-अपने मरीजों को लेकर भागने लगे। सुल्तानपुर से लीवर सिरोसिस का इलाज कराने आई वृद्ध मरीज आशा देवी को सड़क के किनारे व्हीलचेयर पर गर्मी में पड़े रहना पड़ा। आशा देवी के पुत्र सतीश ने बताया कि आग लगने के कारण हमें अस्पताल से भागना पड़ा ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com