लंदन के फैशन शो में बिपाशा बसु हुईं इग्नोर!

बिपाशा बसु पर आरोप लगा है कि उन्होंने लंदन में होने वाले एक फैशन शो में रैंप पर करने से इनकार कर दिया, लेकिन अब इस मामले पर बिपाशा ने अपनी सफाई दी है.लंदन के फैशन शो में बिपाशा बसु हुईं इग्नोर!

ब्रिटिश, इंडिया और पाकिस्तानी थीम पर इस शो को डिजायनर लुब्ना और उज्मा रफीक ने आयोजित किया था. बिपाशा इसके ग्रैंड फिनाले की शो स्टॉपर थीं, लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने इस शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया और अपने पति करण के साथ लंदन घूमने निकल गईं.

हालांकि इस मामले पर बिपाशा की सफाई आई है, उनका कहना है कि वो 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल रही हैं. बिपाशा की तरफ से ये बयान आया है कि शो के ऑर्गनाइजर के व्यवहार और उनके कमिटमेंट पूरा ना करने की वजह से उन्होंने रैंप पर चलने से इनकार कर दिया. यहां तक कि होटल के बिल भी खुद उन्हें ही चुकाने पड़े.

Follow

Bipasha Basu

 

@bipsluvurself

15 years you don’t last any business being unprofessional. You last because you are clear and particular and have self respect.

  •  
  •  

    5353 Retweets

  •  

    441441 likes

 

वैसे बिपाशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और कुछ दिनों से वो लंदन की तस्वीरें शेयर कर रही थीं, जिसे देखकर यही लग रहा था कि वो अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं, लेकिन बाद में पता चला कि ये उनका प्रोफेशनल ट्रिप है.

Follow

Bipasha Basu

 

@bipsluvurself

Hearing about a con woman talking utter rubbish about my work ethics and some section of the media giving them space too.

  •  
  •  

    4444 Retweets

  •  

    318318 likes

 

खबरें तो ये भी आ रही हैं कि हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट से लेकर डिज़ाइनर और शो के आयोजक तक बिपाशा के कमरे का दरवाजा खटखटाते रहे, लेकिन बिपाशा ने दरवाज़ा ही नहीं खोला और फिर शो स्टॉपर बिपाशा के बिना ही शो शुरू करना पड़ा था.

वैसे जब से बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है, तबसे वो अक्सर छुट्टियां ही मनाती दिखती हैं. फिल्में तो उनके पास हैं नहीं. आखिरी बार वो 2015 में अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ फिल्म एलोन में नजर आई थीं, उसके बाद वो पर्दे से नदारद हीं हैं, ऐसे में ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं ये सारा ड्रामा पब्लिसिटी के लिए तो नहीं हो रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com