लंका से हार के बाद भड़के थे कोहली- करोड़ों लोगों में से चुनकर आए हैं, गलतियां नहीं कर सकते

टीम इंडिया ने रविवार को करो या मरो के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. भारतीय टीम अब फाइनल के लिए 15 जून को बांग्लादेश से भिड़ेगी. कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद टीम की जमकर तारीफ की. लंका से हार के बाद भड़के थे कोहली- करोड़ों लोगों में से चुनकर आए हैं, गलतियां नहीं कर सकते

कोहली ने इसे अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ मैच करार दिया और उम्मीद जताई कि टीम बांग्लादेश के खिलाफ बर्मिंघम में होने वाले सेमीफाइनल में ऐसा ही प्रदर्शन दोहराएगी क्योंकि वहां की पिच उनके खेल के अनुकूल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद कप्तान ने ड्रेसिंग रुम में साथी खिलाड़ियों के सामने एक कड़ा संदेश दिया था.

नहीं दोहरा सकते गलतियां…

विराट कोहली ने खुद बताया कि आपको हर बार सच्चाई का सामना करना पड़ता है. कई बार आपको खुद को भी कष्ट पहुंचाना पड़ता है, मैं इसी में विश्वास रखता हूं. हमनें श्रीलंका के खिलाफ काफी गलतियां की थी, जिनमें मैं भी शामिल था. हमें इन गलतियों को दूर करना था, और आगे बढ़ना था. कोहली ने कहा कि हम यहां तक करोड़ों लोगों में से चुनकर आएं हैं, हमें हमेशा वापसी के लिए तैयार रहना होगा. कोहली बोले कि हम बार-बार एक ही गलती नहीं दोहरा सकते. टीम में सिर्फ 1 या 2 खिलाड़ियों को ही नहीं बल्कि हर खिलाड़ी को अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए भारत ने 38 ओवर में ही 193 रन बना लिए और ये मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार 76 रनों की पारी खेली जबकि शिखर धवन ने 78 रन बनाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com