रोहित शर्मा ने पास किया यो-यो टेस्ट, आलोचकों को ऐसे दिया करारा जवाब

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ और वनडे के उप कप्तान रोहित शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है। इस टेस्ट को पास करने के बाद अब रोहित शर्मा इंग्लैंड भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जा सकेंगे। इससे पहले इस तरह की खबरें आ रही थी कि अगर रोहित यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाते हैं, तो टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को विकल्प के तौर पर तैयार रहने के लिए कहा गया है। लेकिन रोहित ने इस टेस्ट को पास कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है।

रोहित शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास करने की सूचना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी। रोहित शर्मा ने आज बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में यो-यो फिटनेस टेस्ट दिया और वो निर्धारित 16.1 प्वॉइंट हासिल कर इसे पास करने में सफल हुए। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रोहित ने लिखा कि, यो-यो टेस्ट पास, आयरलैंड जल्द ही मिलते हैं।

इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ियों ने 15 जून को यो-यो टेस्ट दिया था। इस टेस्ट में रोहित शामिल नहीं हुए थे। जिन खिलाड़ियों ने 15 जून को फिटनेस टेस्ट दिया था उनमे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और अंबाती रायुडू शामिल थे। कोहली और धौनी ने तो इस टेस्ट को पास कर लिया था, लेकिन रायुडू ऐसा करने में असफल रहे थे। इसके बाद बीसीसीआइ ने रायुडू की जगह सुरेश रैना को आयरलैंड और इंग्लैंड जाने वाली टीम में शामिल किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com