रोहन के रियल घर के आगे बिग-बॉस का घर है फीका….

32_587f3dd7a9cafटेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिस बॉस10 के घर में वैसे तो हमे काफी हंगामा देखने को मिल चुका है साथ ही साथ यह भी पता चला है की बिस बॉस के घर में जल्द ही शहनाइयां भी बजने वाली है जी हाँ भोजपुरी फिल्मो की दिग्गज सुपरस्टार अभिनेत्री मोनालिसा की घर में उनके प्रेमी विक्रांत सिंह राजपुर के साथ में जल्द ही शादी होने वाली है. अभी वैसे भी देखा जाए तो रियलिटी शो बिस बॉस के घर में हमे प्रतिभागी रोहन मेहरा भी नजर आ रहे है. व बिग बॉस का 10वां सीजन फिनाले की ओर बढ़ चुका है। अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट घर के अंदर बचे हैं। इनमें टीवी एक्टर रोहन मेहरा भी शामिल हैं, जिन्हें लोगों ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्ष सिंघानिया के रोल में देखा है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहन के कॉन्ट्रैक्ट में स्पेशल क्लॉज़ यह है कि वे चैनल के साथ सिर्फ ‘बिग बॉस’ के दौरान ही रहेंगे। इसके बाद वे जिस चैनल पर जाना चाहें, उसके लिए स्वतंत्र हैं। खैर, रोहन की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए आपको बता दे की अभिनेता रोहन मेहरा का जो घर है वह भी किसी राजघराने से कम नही है…. 

– आज हम उनके अमृतसर, पंजाब स्थित घर के बारे में बता रहे है.
 -पूरे घर को कई तरह के आर्ट पीस, पेंटिंग और रोहन के फोटोग्राफ्स से सजाया गया है।
– रोहन के पापा रविंद्र मेहरा ने बताया, “जब से रोहन वर्क प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में मुंबई शिफ्ट हुआ है, तब से वह साल में 2-3 बार से ज्यादा घर नहीं आता।”
-” लेकिन जब भी वह यहां आता है तो सबसे पहले हमारे बेडरूम में जाता है। सरप्राइजिंगली, वह कभी अपने बेडरूम में नहीं जाता।” (हंसते हैं) – “इसके अलावा, उसे गार्डन में वक्त बिताना बहुत पसंद है।”
-” इनफैक्ट घर में तीन से चार कमरे हमारे बेटे के लिए डेडीकेट हैं। इन कमरों में होर्डिंग्स, अचीवमेंट्स और उसकी कई तरह की यादों को संजोकर रखा गया है।”
– “जब भी हमें उसकी याद आती है, तब हम इन कमरों में उसकी झलक पाने चले जाते हैं। यहां की हर चीज उसके काफी क्लोज है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com