रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे छात्र वेंकटेश की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। उसे रेल पुलिस ने ही चलती ट्रेन से धक्का देकर मारा था। उसके पिता ने पुलिस पर अपने बेटे को चलती ट्रेन से फेंक देने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसका खुलासा हुआ है। पिता का आरोप है कि एस्कॉर्ट पार्टी के जवानों ने 28 सितंबर की रात चलती ट्रेन से वेंकटेश को नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में जान गंवाने वाला किशोर वेंकटेश उर्फ चुन्नू शर्मा था। वह गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के इमलियाचक का रहनेवाला था। इस घटना के बाद रांची से पटना आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में एस्कार्ट पार्टी को रेलयात्रियों ने घेर लिया और पुलिस जवानों की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ लगातार यह आरोप लगा रही थी कि जवान ने एक किशोर को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि अभी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। स्वच्छता के साथ दहेज व नशामुक्त समाज निर्माण का संकल्प यह भी पढ़ें घटना तब हुई, जब वेंकटेश अपने साथी कृष्णा के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस से रांची से गया लौट रहा था। गया-कोडरमा रेलखंड के टनकुप्पा के पास बंशीनाला के पास जवानों से उसकी किसी बात पर बहस हो गई और उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। उस युवक की मौत हो गई, जिसका शव दूसरे दिन सुबह झाडिय़ों से बरामद किया गया था।

रेल पुलिस की दरिंदगी, युवक को चलती ट्रेन से फेंका

रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे छात्र वेंकटेश की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। उसे रेल पुलिस ने ही चलती ट्रेन से धक्का देकर मारा था। उसके पिता ने पुलिस पर अपने बेटे को चलती ट्रेन से फेंक देने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसका खुलासा हुआ है। रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे छात्र वेंकटेश की मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। उसे रेल पुलिस ने ही चलती ट्रेन से धक्का देकर मारा था। उसके पिता ने पुलिस पर अपने बेटे को चलती ट्रेन से फेंक देने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसका खुलासा हुआ है।    पिता का आरोप है कि एस्कॉर्ट पार्टी के जवानों ने 28 सितंबर की रात चलती ट्रेन से वेंकटेश को नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  इस घटना में जान गंवाने वाला किशोर वेंकटेश उर्फ  चुन्नू शर्मा था। वह गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के इमलियाचक का रहनेवाला था।  इस घटना के बाद रांची से पटना आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में एस्कार्ट पार्टी को रेलयात्रियों ने घेर लिया और पुलिस जवानों की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ लगातार यह आरोप लगा रही थी कि जवान ने एक किशोर को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि अभी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।    स्वच्छता के साथ दहेज व नशामुक्त समाज निर्माण का संकल्प यह भी पढ़ें घटना तब हुई, जब वेंकटेश अपने साथी कृष्णा के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस से रांची से गया लौट रहा था।  गया-कोडरमा रेलखंड के टनकुप्पा के पास बंशीनाला के पास जवानों से उसकी किसी बात पर बहस हो गई और उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। उस युवक की मौत हो गई, जिसका शव दूसरे दिन सुबह झाडिय़ों से बरामद किया गया था।

पिता का आरोप है कि एस्कॉर्ट पार्टी के जवानों ने 28 सितंबर की रात चलती ट्रेन से वेंकटेश को नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  इस घटना में जान गंवाने वाला किशोर वेंकटेश उर्फ  चुन्नू शर्मा था। वह गया जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के इमलियाचक का रहनेवाला था।

इस घटना के बाद रांची से पटना आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में एस्कार्ट पार्टी को रेलयात्रियों ने घेर लिया और पुलिस जवानों की जमकर पिटाई की। इस दौरान भीड़ लगातार यह आरोप लगा रही थी कि जवान ने एक किशोर को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि अभी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। 

घटना तब हुई, जब वेंकटेश अपने साथी कृष्णा के साथ जनशताब्दी एक्सप्रेस से रांची से गया लौट रहा था।

गया-कोडरमा रेलखंड के टनकुप्पा के पास बंशीनाला के पास जवानों से उसकी किसी बात पर बहस हो गई और उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। उस युवक की मौत हो गई, जिसका शव दूसरे दिन सुबह झाडिय़ों से बरामद किया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com