रेलवे में नई पदों पर भर्ती की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने छेड़ा आंदोलन

रेलवे में नौकरी की आस लगाए अभ्यर्थियों के सब्र का बांध टूट रहा है। कैंडिडेट्स परेशान है कि रेलवे कब बड़ी और नई भर्तियों का एलान करेगा। इस संबंध में उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद की है। अभ्यर्थियों का कहना है कि रेलवे में ढाई लाख से ज्यादा खाली पद पड़े हुए हैं। इसके बावजूद Railway ने बड़ी भर्ती नहीं निकाली है।

कृष्ण कुमार ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, पिछले 5 वर्षों में कोई नई भर्ती नहीं हुई। नर्सिंग ऑफिसर के पद पर और आरआरबी एलपी/ टेक्नीशियन के पदों पर साल 2018 में वैकेंसी निकाली गई थी। इसके बाद, जेई, एनटीपीसी, ग्रुप डी भर्ती भी साल 2019 में निकली थी। आप नीचे पूरा पोस्ट देख सकते हैं।

नितिन कुमार यादव ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि देश को मुफ्त राशन नहीं रोजगार चाहिए। अगर देश के युवाओं के पास रोजगार होगा तो वे खुद राशन कमा सकते हैं। रेलवे में लाखों पद खाली हैं। 2019 के बाद से रेलवे में कोई वैकेंसी नहीं है। बेरोजगारी चरम पर है।

मृत्युंजय कुमार ने भी अपनी आवाज बुलंद करते हुए पीएम मोदी और इंडियन रेलवे को टैग करते हुए लिखा कि छात्र पूरी तरह से आप पर निर्भर हैं सर। छात्रों के साथ न्याय करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com