रेप के आरोप में भोजपुरी का ये सुपरस्टार अरेस्ट

भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज पाण्डेय को मुंबई के चारकोप पुलिस ने गुरुवार की रात कल्याण से एक भोजपुरी गायिका और अभिनेत्री के साथ रेप के मामले में गिरफ्तार किया है. मनोज पिछले पांच दिन से वांटेड चल रहे थे.

कल रात जैसे ही चारकोप पुलिस को भनक लगी कि वह कल्याण में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, वैसे ही पुलिस ने वहां पहुंचकर अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया. भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने एक्टर मनोज पर उनके ही साथ काम करने वाली एक सिंगर- सह अभिनेत्री ने रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुंबई के चारकोप पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

पीड़िता के मुताबिक, मनोज 2012 में एक शूटिंग के दौरान सेट पर मिले थे. उस दौरान मनोज ने खुद को  मशहूर डायरेक्टर राजकुमार पाण्डेय का भाई बताकर उनसे दोस्ती की. फिर उसको अपनी आने वाले फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के साथ में काम करने का ऑफर दिया.

इसके बाद दोनो में नजदीकियां बढ़ने लगी. मनोज ने पीड़िता के साथ शादी करने का वादा भी किया था. पीड़िता की माने तो वह खुद मनोज का सारा खर्चा संभालती थी, क्योंकि पीड़िता एक मशहूर सिंगर हैं, इसलिए उसके पास काम बहुत था. वो स्टेज शो भी करती थी, लेकिन मनोज के पास फिल्में बहुत कम थी.  

पीड़िता ने यह भी बताया कि मेरे कमाई से लिए हुए घर में ही मनोज रहता था. दोनों का रिश्ता जैसे-जैसे पुराना होता गया वैसे-वैसे मनोज की हकीकत पीड़िता के सामने आने लगी. पीड़िता के मुताबिक, मनोज के खिलाफ बोरीवली और चारकोप में कई मामले दर्ज हुए हैं और इनमें से कई मामलों में पीड़िता ने ही मनोज को बचाया है.

15 दिन पहले मनोज ने पीड़िता को बिना बताए शादी कर ली. मनोज की पत्नी ने पीड़िता को फोन कर कहा कि वो बीजेपी नेता की बेटी है, इसलिए वो उसकी जिंदगी से दूर हो जाए. इसके बाद पीड़िता ने चारकोप पुलिस का दरवाजा खटखटाया और उसके खिलाफ रेप धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोगों की वजह से हीरोइन या मॉडल सुसाइड करती हैं, लेकिन मैं ऐसी गलती नही करूंगी. मैं मनोज को उसकी गलती की सजा दिलाऊंगी ताकि फिर और कोई लड़की उसका शिकार ना बन सके।

बता दें कि मनोज पाण्डेय मशहूर फिल्म डायरेक्ट राजकुमार पाण्डेय के भाई हैं और वह भोजपुरी फिल्मों के लगभग दो दर्जन से भी ज्यादा फिल्मों में हीरो और विलेन का काम कर चुके हैं. मनोज पाण्डेय को कुछ साल पहले भी चारकोप पुलिस मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com