रिलायंस कंपनी ने दिया धोखा, जियो 4 जी LYF मोबाईल में हो रहा ये सब…

रिलायंस जियो कम्पनी जिस 4 जी सिम से लैस एलवाईएफ मोबाईल के प्रचार प्रसार पर करोड़ों रूपये खर्च कर रही है। मगर मोबाईल के गुणवत्ता पर कम्पनी द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कम्पनी जिस मोबाईल का व्यापक प्रचार प्रसार कर मंहगे दामों में बेच रही है। वह मोबाईल सामान्यतः कुछ देर इन्टरनेट यूज करने के साथ ही फट जा रहा है और यूजर उपभोक्ताओं के लिए भी जानलेबा बनता जा रहा है।

जियो 4 जी LYF मोबाईल फटा युवक हुआ जख्मी

जियो 4 जी LYF मोबाईल फटा युवक हुआ जख्मी

ऐसी ही एक घटना रविवार की शाम बड़हिया नगर क्षेत्र के वार्ड संख्या 09 निवासी रविन्द्र सिंह के पुत्र पंकज कुमार के साथ घटी। जिसमें वे जख्मी हो गये। पंकज कुमार ने बताया कि कम्पनी के विज्ञापन एवं विज्ञापन में बतायी गयी खूबियों को ध्यान में रखकर उन्होने 26 फरवरी 2016 को बड़हिया के ही महारानी म्यूजिक सेंटर से जियो 4 जी सिम के साथ LYF वाटर 1 मोबाईल 16 हजार में खरीदा था। रविवार की शाम जब वे मोबाईल की उसी दुकान में बैठकर फेसबुक यूज कर रहे थे।

उस दौरान मोबाईल चार्ज में भी नहीं लगा था। कुछ ही देर बाद एकाएक मोबाईल काफी गर्म हो गया और जोरदार आवाज के साथ मोबाईल में विस्फोट हो गया तथा मोबाईल से काफी मात्रा में धुंआ निकलने लगा। मोबाईल फटने की इस घटना में उनका हाथ भी बुरी तरह जख्मी हो गया।उन्होने बताया कि कंपनी मोबाईल की ब्रांडिग कर ज्यादा पैसे वसूल रही है। मगर उसकी गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दे रही है। जिसके कारण इस मोबाईल को खरीदनेवाले उपभोक्ताओं के जान को खतरा है। उन्होने कंपनी के खिलाफ उपभोक्ता फोरम तथा संबंधित न्यायालय में जाने की भी बात की है

see video……….

https://youtu.be/SzhKEV0wHsY

साभार : न्यूज़ मंथन .कॉम 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com