रिजवी का सिर कलम करने वाले को देंगे 10 लाख रुपये इनाम, पढ़िए पूरी खबर

रिजवी का सिर कलम करने वाले को देंगे 10 लाख रुपये इनाम, पढ़िए पूरी खबर

अपने बयान की वजह से विवादों से घिरे शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी पर राजनीति दिन-ब-दिन तेज होती जा रही है। इस बीच वसीम रिजवी को एक मुस्लिम संगठन से सिर कलम करने की धमकी से सनसनी फैल गई है। बरेली के एक संगठन ऑल इंडिया फैजान ए मदीना काउंसिल (एआईएमएमसी) ने वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम और मुफ्त हज यात्रा की घोषणा की है।रिजवी का सिर कलम करने वाले को देंगे 10 लाख रुपये इनाम, पढ़िए पूरी खबर

 गौरतलब है कि शिया बोर्ड के अध्यक्ष ने रविवार को ही लखनऊ के चौक थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया था कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कंपनी की तरफ से धमकी मिल रही है। उन्हें यह धमकी मदरसा शिक्षा पर सवाल उठाए जाने के मामले में मिली है। 
इस बीच एआईएमएमसी का कहना है कि मदरसे की शिक्षा पर सवाल उठाकर रिजवी ने मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। एआईएमएमसी के मुखिया मोईन सिद्दिकी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर वसीम ने अपना बयान वापस नहीं लिया और दो दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो संगठन के सदस्य उनका सिर कलम कर देंगे। 
उन्होंने यह भी कि रिजवी देश के सामाजिक ताने-बाने को बर्बाद करना चाहते हैं। 

बता दें कि वसीम रिजवी ने कुछ दिन पहले मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मदरसा बोर्ड भंग करने की मांग की तो केंद्रीय कैबिनेट सेक्रटरी को मदरसों की जांच की सिफारिश की थी। इस पर कई मौलानाओं ने उनके गिरफ्तारी की मांग की है। बावजूद इसके वसीम रिजवी अपनी मांग से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि मदरसों के नाम पर फंडिंग पाने वाले लोगों के तार ऊपर तक जुड़े हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com