राहुल गांधी के बयान पर बसपा सुप्रीमो बोलीं-बीजेपी, कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई

राहुल गांधी के बयान पर बसपा सुप्रीमो बोलीं-बीजेपी, कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई

कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर बसपा सुप्रीमो ने पलटवार करते हुए कहा कि आज बीजेपी की वजह से देश का मानवतावादी संविधान खतरे में जरूर है, लेकिन कांग्रेस ने भी संविधान को उसकी सही मंशा के अनुरूप लागू नहीं किया। बसपा सुप्रीमो ने इस मामले में दोनों पार्टियों को कटघरे में खड़ा किया।राहुल गांधी के बयान पर बसपा सुप्रीमो बोलीं-बीजेपी, कांग्रेस चोर-चोर मौसेरे भाई
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने एक बयान देते हुए कहा था कि बीजेपी की नीतियों के चलते देश का संविधान खतरे में है। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भले ही आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आरएसएस की विघटनकारी व हिंदुत्ववादी सोच के चलते देश का संविधान खतरे में है। बीजेपी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग मुंह में राम बगल में छूरी की तरह संविधान की शपथ लेकर सत्ता में तो आ गए है, लेकिन इसी संविधान की आंड़ में अपनी घोर कट्टरवादी व जातिवादी नीतियों को लागू करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि 1951 में देश के पहले कानून मंत्री बाबा साहेब ने पद से इस्तीफा क्यों दिया था? उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस आज खुलेआम संविधान की अवमानना करके देश के इतिहास में काला अध्याय जोड़ रहे हैं, परंतु कांग्रेस का दामन भी कम दागदार नहीं है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com