राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने खीमपुर खीरी पहुंचकर पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बीते बुधवार की शाम लखीमपुर खीरी पहुंच गए। यहाँ दोनों सबसे पहले पलिया गए और बवाल में मारे गए किसान लवप्रीत के परिवार वालों से मुलाकात की। मिली जानकारी के तहत पलिया के चौखड़ा फार्म स्थित घर पर दोनों नेताओं ने लवप्रीत के परिजनों से बातचीत की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया। इस दौरान राहुल-प्रियंका ने लवप्रीत के माता-पिता व दोनों बहनों से मिलकर उनके दुःख को बांटा। इसी के साथ उन्होंने न्याय के संघर्ष में परिवार का साथ निभाने का भरोसा भी दिलाया। वहीं लवप्रीत के घर पर करीब बीस मिनट तक रहने के बाद राहुल-प्रियंका बवाल में मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर पहुंचे। यहाँ उन्होंने उनके परिवार वालों से मुलाकात की।

वहीं रात करीब 10:38 पर राहुल प्रियंका के साथ अंदर गए और परिवार के साथ बातचीत की रमन के पिता राम दुलारे, रमन की पत्नी आराधना, भाई पवन कश्यप मौजूद रहे। यहाँ करीब 22 मिनट तक परिवार से बात करने के बाद उनको न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं इस दौरान राहुल गांधी ने कहा, ‘वो उनके साथ हैं। हर संभव मदद की जाएगी।’ इसके अलावा यह भी कहा कि, ‘आरोपियों की गिरफ्तारी भी होगी।’ यह सब कहने के बाद राहुल गांधी वहां से निकल गए।

आप सभी को बता दें कि राहुल गांधी के लखनऊ आने की खबर बीते दिन सुबह ही आ चुकी थी। उस दौरान हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता अपने नेता का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचने लगे लेकिन उन्हें बाहर ही रोका जाने लगा। वहीं कई जगह पुलिस से झड़प भी हुई और मेट्रो से जाने वाले लोगों में भी कुर्ता-पायजामा पहने लोगों को रोक दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com