राहुल का वार- चीन को भी पता लग गया नरेंद्र मोदी की छाती 56 नहीं सिर्फ 4 इंच

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. गुरुवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में कांग्रेस का अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन हुआ. अल्पसंख्यक मोर्चा के सम्मेलन में पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी के चेहरे में घबराहट देखने को मिलती है, उनके चेहरे में डर देखने को मिलता है.

उन्होंने कहा कि मोदी जी की पता लग गया है कि हिंदुस्तान को बांटने से, नफरत फैलाने से राज नहीं किया जा सकता है. प्रधानमंत्री सिर्फ देश को जोड़ने का काम करेगा, अगर ऐसा नहीं होगा तो प्रधानमंत्री हटा दिया जाएगा. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पहले कहा जाता था कि मोदी की छाती 56 इंच की है और वह 15 साल तक राज करेंगे. लेकिन आज मोदी की प्रतिष्ठा की धज्जियां उड़ा दी हैं.

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सच्चाई कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश के सामने रखी है. 2019 में कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी, बीजेपी और संघ को हराकर रहेगी. राहुल ने इस दौरान चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए. उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार आज मुझसे गुस्सा हैं, वो कहते हैं कि आपने हमें बदनाम कर दिया. राहुल ने कहा कि हम सिर्फ एक चौकीदार की बात करते हैं जो चोर है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि लड़ाई दो विचारधारा के बीच में है, एक विचारधारा कहती है कि ये देश सबका है और दूसरी कहती है कि ये देश सिर्फ एक समुदाय का है. उन्होंने कहा कि देश के पहले शिक्षा मंत्री मौलाना आजाद थे, स्पेस प्रोग्राम की नींव विक्रम साराभाई ने रखी थी जो जैन समुदाय से थे. उन्होंने कहा कि अगर आर्थिक ग्रोथ की बात करें तो मनमोहन सिंह की बात करनी ही पड़ेगी. राहुल बोले कि अमित शाह कहते हैं कि ये देश सोने की चिड़िया है यानी उनके लिए देश एक प्रोडक्ट है. इस सोने का फायदा देश के कुछ लोगों को मिलना चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com