रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रधानमंत्री बिहार का करेंगे दौरा

श्रीराम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री का बिहार में आगमन हो रहा है। पीएम इस कार्यक्रम के तहत 6500 करोड़ रुपए की लागत वाले इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा लगभग तय हो गया है। अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद पीएम मोदी के बिहार आने की योजना है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी 27 जनवरी को बिहार के दौरे पर आएंगे। बिहार में पीएम मोदी बेतिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेतिया से लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री का यह दौरा अहम माना जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा 13 जनवरी को होनी थी, लेकिन बाद में यह तारीख स्थगित कर दी गई।

इस मौके पर आ रहे हैं बिहार आ रहे हैं प्रधानमंत्री 
लोक सभा चुनाव में अब बहुत कम समय रह गये लेकिन प्रधानमंत्री के बिहार आगमन की जानकारी मात्र से बिहार का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेतिया के सुगौली में 6500 करोड़ रुपए के इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करने वाले हैं।  परियोजना के शुभारंभ के बाद वह बेतिया के रमना मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके लिए बिहार भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से लेकर स्थानीय कार्यकर्ता तक तैयारी में जुट गए हैं।

बिहार में प्रधानमंत्री के जनसभा की बदल गई तारीख 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 जनवरी को बिहार के बेतिया में दौरे पर आएंगे, जहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। पहले यह तारीख 13 जनवरी निश्चित की गई थी लेकिन अब वह तारीख बदलकर 27 जनवरी कर दी गई है। बताया जाता है कि 22 जनवरी को श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की व्यस्तता को लेकर कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। फिलहाल 27 जनवरी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही हैं।

बेतिया में क्या क्या हैं कार्यक्रम 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह एकदिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान सुगौली में के साथ साथ इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करने के साथ साथ कई सड़क और पुल परियोजनाओं का भी उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि चुनाव में बेतिया के अलावा बेगूसराय और औरंगाबाद में भी जनसभा किया जाना सुनिश्चित किया गया है। बिहार भाजपा के नेता, सांसद और विधायक भी इसकी तैयारी में जुट गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com