राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगियों के बीच दरार का दावा करने वाली खबरों पर अजित पवार ने कही यह बात

मुंबई: महाराष्ट्र के महा विकास अघाड़ी गठबंधन में दरार की अटकलों के बीच एनसीपी नेता और राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने हाल ही में कहा कि, ”राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगियों के बीच दरार का दावा करने वाली खबरों में कोई दम नहीं है।” आप सभी को हम यह भी बता दें कि, महा विकास अघाड़ी गठबंधन में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शामिल है और तीनों अभी सरकार में है।

जी दरअसल एनसीपी नेता ने भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल पर भी निशाना साधा, जिन्होंने उनपर और एक अन्य राज्य मंत्री के खिलाफ मुंबई पुलिस के बर्खास्त अधिकारी सचिन वाजे द्वारा लगाए गए आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की है। जी दरअसल उन्होंने कहा, ”पुलिस विभाग की छवि खराब करने वाले जेल में बंद अपराधी द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर चंद्रकांत पाटिल ने यह मांग की है। जब चंद्रकांत दादा (भाजपा) सरकार में राजस्व, लोक निर्माण और सहकारिता मंत्री थे, तब कोल्हापुर से शिवसेना विधायक राजेश क्षीरसागर ने पाटिल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।”

इसी के साथ अजित पवार ने यह भी कहा कि, ”राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पहले ही कह चुके हैं कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।” आगे उन्होंने कहा, ”हमने अपना मुख्यमंत्री चुना है और वह भी पांच साल के लिए। निर्णय तीनों दलों के शीर्ष नेताओं – सोनिया गांधी (कांग्रेस), शरद पवार (राकांपा) और उद्धव ठाकरे (शिवसेना) द्वारा लिया गया था।” इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा, ‘हमारे नेता शरद पवार ने कहा है कि सरकार सत्ता में पांच साल पूरे करेगी। कांग्रेस नेता नाना पटोले और बालासाहेब थोराट ने भी कहा है कि सोनिया जी चाहती हैं कि यह सरकार पांच साल तक बनी रहे। खबरें(सहयोगियों के बीच मतभेदों के बारे में) निराधार हैं। उनमें कोई दम नहीं है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com