अभी अभी: हँसाने वाले राजू श्रीवास्तव पूरे देश को रुला हो गये विदा, चारों तरफ मचा हडकंप

नई दिल्ली: जी हाँ: अभी अभी: हँसाने वाले राजू श्रीवास्तव पूरे देश को रुला हो गये विदा, चारों तरफ मचा हडकंप, अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें कही हैं की जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसकी आंखे नम हो जा रही हैं। ये तो हम सभी जानते हैं कि कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव अपने लतीफों और एक्टिंग के लिए पूरे देश में काफी मशहुर हैं, लेकिन कभी कभी को वो अपने इस अंदाज से बाहर निकलते हैं और देश के गंभीर मुद्दों पर बड़ी बात कहते हैं। यह सभी के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं है कि राजू श्रीवास्तव ने ऐसी बाते कहीं हैं।

अभी अभी: पंखे से लटका मिला सबसे बड़े भारतीय क्रिकेटर का शव, पूरे देश में मचा हडकंप

राजू श्रीवास्तव

गाय पर छलका राजू श्रीवास्तव का दर्द –

मजाकिया अंदाज के लिए पूरी फेमस राजू श्रीवास्तव ने गाय पर अपना दर्द व्यक्त किया है। उन्होंने जो बातें कहीं है वो बातें बहुत बड़ी है और आप इसपर शायद ही यकिन करें की राजू इतनी गंभीर बात भी कर सकते हैं। यूपी के कानपुर शहर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

पालतू कुत्ते से सेक्स करवाते पकड़ी गई ये महिला

उन्होंने अपनी कॉमेडी के दम पर कई सालों तक फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में काम किया और एक खास हासिल किया है। लेकिन आज राजू कुछ लोगों से बहुत नाराज लग रहे हैं। दरअसल, इस मशहूर कॉमेडियन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर एक ऐसा भावुक वीडियो शेयर किया है। जिसमें राजू एक बूढ़ी गाय बने दिख रहे हैं। इस वीडियो के माध्यम से राजू ने गाय से होने वाले फायदों को बताया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो –
राजू श्रीवास्तव द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों को काफी कुछ समझाने और बताने कि कोशिश की है। शेयर किए गए इस वीडियो में राजू ने दिखाया है कि किस तरह एक बूढ़ी गाय कसाई को बेचने पर अपनी जान की की गुहार लगा रही है। राजू ने इस वीडियो में खुद एक बूढ़ी गाय बने हैं।

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

इस वीडियो आप देख सकते हैं कि किस तरह यह बूढ़ी गाय अपने मालिक से कह रही है कि तूने मेरा मां के समान ही दूध पिया है मुझे मत बेचो। ये कसाई मुझे काट देगा। गाय के प्रति लोगों में संवेदनाएं जगाने के उद्देश्य से राजू श्रीवास्तव द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो उनके फेसबुक पेज और यू ट्यूब पर देखा जा सकता है।
see video:

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com