राजनीति में बदलाव, कांग्रेस ने मोदी सरकार की जमकर की तारीफ

भारतीय राजनीति में अब बदलाव देखने को मिल रहा है जंहा पहले विपक्ष पीएम मोदी के हर एक योजनाओं का विरोध करती थी अब वही विपक्ष पीएम मोदी के हर एक कदम पर कदम मिलाती हुयी नजर आ रही है।पहले जीएसटी बिल पर विपक्ष ने पीएम मोदी का सर्वसम्मति से समर्थन किया अब पीएम मोदी के द्वारा उठाये गए बलूचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर मुद्दे पर पर कांग्रेस ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और पीएम मोदी का समर्थन भी किया। 

राजनीति में बदलाव, कांग्रेस ने मोदी सरकार की जमकर की तारीफकांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी की तारीफ 

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा चाहे पाक अधिकृत पाकिस्तान हो, या बूलचिस्तान हो सभी जगह पर पाकिस्तान मानवाधिकार का उलंघ्घन कर रहा है। 

पीएम मोदी ने पाक अधिकृत कश्मीर और बूलचिस्तान का मुद्दा सही वक्त पर उठाया है। यदि पाक कश्मीर का राग और आतंकवाद का समर्थन करता है तो हमें भी विश्व समुदाय के समक्ष बूलचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर मुद्दे को प्रस्तुत करना चाहिए और हम पीएम मोदी के बयानों का स्वागत करते है।  
सुरजेवाला ने कहा पीएम मोदी के बयानों और कार्यों कलापों का कांग्रेस समर्थन करती है। भारत को इस मुद्दे को द्विपक्षीय और अंतराष्ट्रीय दोनों स्तर पर उठाना चाहिए। पाक की पोल खोलने का वक्त होगा। 

कांग्रेस इससे पहले पाक अधिकृत कश्मीर और बूलचिस्तान मुद्दे पर दूर रहने के जानी जाती थी लेकिन कांग्रेस ने यु-टर्न उस समय लिया है जब पीएम मोदी और देश को विपक्ष की जरुरत है। 

कश्मीर मुद्दे पर सरकार और विपक्ष एक है 

पाकिस्तान का विरोध करने वालों में मिडिल क्लास और युवा वर्ग है। जब देश में राष्ट्रवाद की बात आती है तो देश की युवा कश्मीर को देशभक्ति के वर्ग में शामिल करता है। 

हालांकि, कांग्रेस ने ये पहली बार यु टर्न नही लिया है। इस यु टर्न के पीछे कांग्रेस की मंशा छुपी है। कांग्रेस सोचती है यदि इस समय पीएम मोदी का समर्थन किया जाए तो देश की सहानभूति कांग्रेस को भी पार्टी मिलेगी। 

यदि पीएम मोदी इस मुद्दे पर असफल हो जाते है तो कांग्रेस को पीएम मोदी का आलोचना करने का अवसर प्राप्त हो जाएगा। खैर जो भी यदि कश्मीर मुद्दे पर सरकार और विपक्ष एक है तो ये देश और कश्मीर के लिए अच्छी बात है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com