राखी सावंत ने निक्की तम्बोली को बताया कैरेक्टरलेस, कहा- इसका दूसरा राखी सावंत बनने का खूब शौक है

देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जबसे राखी सावंत का प्रवेश हुआ है, तबसे उन्होंने सारी लाइमलाइट ही बटोरी ली है। ‘बिग बॉस 14’ के दौरान राखी सावंत निरंतर चर्चा में छाई हुई हैं। ‘बिग बॉस’ से सबंधित कोई भी जानकारी सामने आ रही है तो उससे राखी सावंत का नाम अवश्य जुड़ा होता है। निर्माता ने सलमान खान के शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत तथा मनु पंजाबी एक-दूसरे से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही राखी सावंत इन प्रोमो में निक्की तम्बोली को कैरेक्टरलेस कह रही हैं। वहीं बीच में आकर मनु पंजाबी अपनी फ्रेंड निक्की का बचाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में राखी सावंत निक्की तम्बोली को ताना कस्ते हुए बोल रही हैं, ‘ये तो चुगलखोर है…ये मर्दों को कोने में ले जाकर चुगलीबाजी करती है। इसको दूसरा राखी सावंत बनने का बेहद शौक है।’ राखी सावंत ने इशारों-इशारों में ही निक्की तम्बोली तथा मनु पंजाबी की मित्रता पर प्रश्न खड़े कर रही हैं। ऐसे में ये बात मनु पंजाबी के गले नहीं उतरी तथा वो बीच में आकर राखी सावंत को मुंहतोड़ उत्तर देने लगे।

साथ ही राखी सावंत से पूर्व तो कश्मीरा शाह भी मनु पंजाबी तथा निक्की तम्बोली के रिलेशन का मजाक उड़ा चुकी हैं। कश्मीरा शाह ने मनु पंजाबी को ‘जान पार्ट 2’ कहा था। इस वाकये के पश्चात् काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह को खूब लताड़ लगाई थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com