रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बेटी राहा संग सीक्रेटली मनाई एनिवर्सरी

 बी-टाउन के लविंग कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2024 को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। हालांकि, एक्ट्रेस ने पति के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। अब आखिरकार उनके एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की झलक सामने आई है। 

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को प्राइवेट तरीके से शादी की थी। दोनों ने बिना ताम-झाम के अपने आवास वास्तु में सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ महीनों बाद कपल एक बेटी का माता-पिता बना, जिसका नाम राहा (Raha Kapoor) है। रविवार को कपल की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी थी, जिसे दोनों ने बहुत सीक्रेटली सेलिब्रेट किया।

बेटी राहा संग ऐसी रही आलिया-रणबीर की दूसरी एनिवर्सरी

जिगरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की फोटोज सामने आई हैं, जिसे कपल के प्राइवेट शेफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इन तस्वीरों में कपल प्राइवेट डिनर डेट का लुत्फ उठाता हुआ नजर आ रहा है। एक तस्वीर कस्टम मेड मेन्यू कार्ड की है, जिसमें रणबीर और आलिया को एक मेज पर बैठे हुए, एक साथ स्पेगेटी का लुत्फ उठाते हुए दिखाया गया है। बीच में उनकी नन्ही बेटी भी खड़ी हैं और नूडल्स का एक ही कतरा पकड़ी हुई हैं। 

आलिया की गोद में बैठे रणबीर

डेट नाइट से आलिया और रणबीर की एक और तस्वीर सामने आई है। फोटो में एक्टर अपनी लेडी लव की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। आलिया ने अपने लविंग हसबैंड को बैक साइड से हग किया हुआ है। मेन्यू कार्ड पर लिखा हुआ है, “14 अप्रैल 2024।”

रणबीर-आलिया का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर इन दिनों नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म रामायण (Ramayana) की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास एनिमल पार्क (Animal Park) भी है। वहीं, आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म जिगरा (Jigra) की शूटिंग कर रही हैं। आलिया और रणबीर साथ में संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) में भी दिखाई देंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com