ये है सबसे अनोखा रेस्टोरेंट , मुफ्त में मिलता है पिज्जा

कभी-कभी कई रेस्टोरेंट ऐसे गजब के ऑफर लेकर आते हैं, जिनके बारे में जानकर ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। एक ऐसा ही ऑफर अमेरिका का एक रेस्टोरेंट लेकर आया है, जिसमें वो लोगों को मुफ्त में पिज्जा खिला रहा है। हालांकि इसके लिए लोगों को एक छोटा सा काम करना होगा।

यह गजब का ऑफर कैलिफोर्निया की करी पिज्जा कंपनी अपने रेस्टोरेंट में दे रही है। इसके लिए शर्त ये है कि रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहकों को अपना मोबाइल फोन लॉकर में रखवाना होगा। इसके बाद ही उन्हें एक पिज्जा मुफ्त में दिया जाएगा। अब ये ग्राहकों के ऊपर है कि वो उस पिज्जा को खाता है या किसी जरूरतमंद को दान कर देता है।

पिज्जा कंपनी की एक शर्त ये भी है कि मुफ्त पिज्जा पाने के लिए ग्राहकों को कम से कम चार लोगों के समूह में आना होगा और सभी के पास स्मार्टफोन भी होना चाहिए।

कंपनी फोन को लॉकर में रखने से पहले उसकी जांच करती है कि कहीं वो खराब फोन तो नहीं है। ग्राहकों को 24 घंटे के बाद पिज्जा दिया जाता है, जब वो दोबारा रेस्टोरेंट में आते हैं।

इस ऑफर को शुरू हुए करीब तीन हफ्ते बीत चुके हैं। कंपनी अब तक लोगों को 50 बड़े आकार के पिज्जा मुफ्त में दे चुकी है। कंपनी का कहना है कि उनकी इस पहल का मकसद लोगों को समूह में बातचीत करने के लिए प्रेरित करना है, क्योंकि आज के समय में जिस तरह लोग मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे लोगों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com