ये है वो दुकान, जहां पीएम मोदी ने कभी बेची थी चाय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का आखिरी दिन है. ये दिन उनके लिए बेहद खास है. क्योंकि आज नरेंद्र मोदी अपने घर यानी वडनगर पहुंचे हैं.

तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी पहले वडनगर मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे. इसके बाद मोदी अपने कुल देवता हाटकेश्वर मंदिर के दर्शन करेंगे.

मंदिर में दर्शन के बाद पीएम मोदी वडनगर रेलवे स्टेशन का दौरा करेंगे. मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए वडनगर स्टेशन को सजा दिया गया है. ये वही वडनगर रेलवे स्टेशन है जहां पीएम मोदी के पिता की चाय की दुकान हुआ करती थी. मोदी जब छोटे थे, तो वडनगर स्टेशन पर ही चाय बेचा करते थे.

वडनगर रेलवे स्टेशन की जिस कैंटीन में नरेंद्र मोदी के पिता चाय बनाते थे उसी चाय की दुकान में मोदी के बचपन की तस्वीरें लगाई जाएंगी.

मोदी के वडनगर पहुंचने से पहले ही शनिवार को पूरा वडनगर सजा दिया था. दिवाली की तरह पूरे वडनगर को रौशन कर दिया था.

पीएम मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने खुद ट्वीटर पर ये तस्वीरें शेयर की हैं. सीएम रुपानी ने अपने ट्वीट में तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी के स्वागत के लिए वडनगर तैयार है.

वडनगर में मोदी अपने स्कूल भी जाएंगे. मोदी ने इसी स्कूल से पढ़ाई की थी. इस स्कूल को भी सजा दिया गया है. स्कूल के बाहर मोदी की वो तस्वीरें भी लगाई गई हैं, जो उनके स्कूल के वक्त की हैं.

वडनगर में मोदी जीएमईआरएस कॉलेज का उद्घाटन भी करेंगे. वडनगर में कई ऐसे विकास कार्य किए जा रहे हैं, जो कि मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए शुरू किए गए थे, जो कि अब पूरे हो चुके हैं.

मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन के बाद मोदी साढ़े 10 बजे के करीब एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com