अभी-अभी: “ये हैं मोहब्बतें” की दिव्यंका यानी इशिता भल्ला की हुई एक्सीडेंट से मौत, जानिए पूरा सच...

अभी-अभी: “ये हैं मोहब्बतें” की दिव्यंका यानी इशिता भल्ला की हुई एक्सीडेंट से मौत, जानिए पूरा सच…

टीवी की पसंदीदा बहु दिव्यंका त्रिपाठी यानि आपकी इशिता को कौन नही जानता..घर-घर मशहूर हैं..इशिता स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में लीड रोल में हैं..दिव्यंका त्रिपाठी की हाल ही मैं पिछले साल 8 जुलाई को अपने हो कोस्टार से शादी हुई थी..अभी-अभी: “ये हैं मोहब्बतें” की दिव्यंका यानी इशिता भल्ला की हुई एक्सीडेंट से मौत, जानिए पूरा सच...मरने के बाद भी एक बेटी ने अपने हवसी बाप की भूख को मिटाया बेटी के शव के साथ की ये शर्मनाक हरकत|

दिव्यंका ने 8 जुलाई 2016 को टीवी एक्टर विवेक दहिया से शादी की थी। बता दें, इन दिनों दिव्यंका थोड़ी बीमार हैं। कहा जाता है कि दिव्यंका विवेक को करीब एक साल से डेट कर रही थीं। बाद में दिव्यंका के पेरेंट्स ने विवेक को पसंद किया।

हाल में दिव्यंका और विवेक स्टार प्लस के शो नच बलिये में प्रतिभागी हैं और उम्दा डांस भी करती हैं..अभी शादी के एक साल भी नहीं हुये..कुछ दिन पहले ही ये अपना हनीमून मानने पेरिस गये थे…बताया जाता हैं कि शो से भी इशिता कमान उब गया था तभी हुआ ये…

हाल ही में दिव्यंका ने स्टार परिवार अवार्ड में हिस्सा लिया था..स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2017′ का आयोजन शनिवार रात (13 मई) मुंबई में हुआ. दिव्यंका त्रिपाठी, करण पटेल, एकता कपूर, दृष्ठि धामी, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी समेत कई पॉपुलर हस्तियां इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बनीं.

सोनू निगम के अजान से संबंधित ट्वीट पर बॉलीवुड के कई लोगों ने अपनी राय रखी. कुछ लोग सोनू के साथ खड़े हैं तो कुछ उनकी इस बात का विरोध करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में टीवी के प्रसिद्ध ‘देवर-भाभी’ यानी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी और एक्‍टर अली गोनी सोनू के इस विवाद पर एक दूसरे से बिलकुल अलग राय रखते हैं.

दिव्यंका का ये हैं मोह्बत्तें में इशिता के किरदार को हर घर पसंद करता हैं..यही वजह हैं कि आज भी वो इशिता के नाम से ही अधिक जानी जाती हैं..लेकिन अब ये इशिता आपको कभी नहीं दिखेगी इस शो में क्योंकि..

टीवी की सबसे पसंदीदा बहू इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी जल्द शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ को अलविदा कह सकती हैं। खबरें हैं कि शो में एक ट्वीट्स आएगा जिसमें इशिता भल्ला कि मौत हो जाएगी।

ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी के वायरल हो रही है। इसकी वजह एक वीडियो है जिसमें शो के क्रिएटिव डायरेक्टर संदिप सिकंद और एकता कपूर इशिता की मरने की बात कर रह रहे हैं। हालांकि इस वीडियो पर अभी दिव्यंका का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

पर्सनल लाइफ के लिए लेंगी ब्रेक…खबरें हैं कि दिव्यंका अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ना चाहती हूं। इस वजह से वह जल्द ही इस शो को अलविदा कह सकती हैं।दिव्यंका ने 8 जुलाई 2016 को टीवी एक्टर विवेक दहिया से शादी की थी।

खबरें हैं कि शो में एक ट्वीट्स आएगा जिसमें इशिता भल्ला कि मौत हो जाएगी।इसकी वजह एक वीडियो है जिसमें शो के क्रिएटिव डायरेक्टर संदिप सिकंद और एकता कपूर इशिता की मरने की बात कर रह रहे हैं।निगेटिव रोल में नजर आ सकती हैं दिव्यंका |कुछ समय पहले दिव्यंका ने निगेटिव भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की थी।दिव्यंका ने वेब सीरीज या शॉर्ट फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करने की इच्छा जाहिर की थी।दिव्यंका ने वेब सीरीज या शॉर्ट फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करने की बात करते हुए कहा था, “मैं निगेटिव रोल के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं टीवी शोज में निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com