ये हैं कुछ अजीबो-गरीब फोटोज, जिन्हें देखकर आप भी सर पकड़ लेंगे...

ये हैं कुछ अजीबो-गरीब फोटोज, जिन्हें देखकर आप भी सर पकड़ लेंगे…

NEW DELHI: आजकल सोशल मीडिया का जमाना है, अगर किसी को भी अपनी कोई चीज वायरल करनी हो तो वो सबसे पहले सोशल साइटस का सहारा लेता है। आजकल बहुत सारी अजीबों-गरीब फोटो वायरल हो रही है। जिन्हें देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। ये हैं कुछ अजीबो-गरीब फोटोज, जिन्हें देखकर आप भी सर पकड़ लेंगे...सुरजकुंड घूमने गए JNU के छात्रों से मारपीट, और फिर ये गंदा काम करने की कोशिश…

सोशल मीडिया पर कई फोटो ऐसी होती है जिन्हें वायरल करने के लिए एडिटिंग का सहारा लिया जाता है। लेकिन आज हम आपको जो फोटोज दिखायेंगे वो एक हम रियल है और कोई एडिट नहीं की गई। 

 

 

सबसे पहले हम आपको ऐसी फोटो दिखायेंगें जिसमें कुछ महिलाएं अजीबों-गरीब तरीके से ट्रैवल करती नजर आ रही है। शायद आपने कभी इस तरह से ट्रैवल किया हो।

कोई बस कि खिड़की पर बैठकर सफर कर रही है, तो कोई स्कूटी के आगे बैठकर। इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि चार महिलाएं बाइक चला रही है।

 

अब आप ही बताइए क्या आपने कभी ऐेसे सफर किया हैं अगर नहीं तो जरुर कीजिए, अब स्कूटी पर भी आराम से सफर होगा। 

 

हेलीकॉप्टर तो बहुत देखे होंगे आपने लेकिन शायद ही ये हेलीकॉप्टर पहले कभी देखा हो।   आपको अगर जमीन पर ही हवाई यात्रा का मजा लेना हो तो आपको हवाईजहाज में बैठने की जरुरत ही नहीं । आप इस ऑटो में बैठकर भी हवाई यात्रा कर सकते है। इन जनाब ने तो ऑटो को ही हवाई जहाज बना दिया। ये सभी क्रिएटिविटी भारत के अलावा शायद ही कही देखने को मिले। 

 

हमारा ही एक ऐसा देश हैं जहां जो न करने के लिए लिखा जाता है वहां लोग उसके उल्टा करते है। जैसे अगर दीवार पर लिखा हो कि यहां थूकना मना है तो लोग इतने समझदार है कि बिना वहां थूके आगे नहीं बढ़ेंगे। अब ये फोटो ही देक लो, यहां साफ-साफ अक्षरों में लिखा है कि यहां अपने जूते मत रखो लेकिन इस फोटो में आप साफ देख सकते है कि सभी लिखने वाले बंधे की कितनी बात मान रहे है। 

 

आजकल हर कोई नये नये हेयर स्टाइल लेता है लेकिन शायद ही आपने किसी का ऐसा हेयरस्टाइल देखा होगा। जो अपने सिर को बगीचा ही बना डालें। आप इस तस्वीर में देख सकते है कि इसने अपने सिर पर फूल ही उगा लिया है। 

 

तो वहीं इन मेडम का हेयरस्टाइल भी किसी से कम नहीं है इन्होंनें तो सिगरेट का ही हेयरस्टाइल बना डाला, अब सोचो अगर ये खबर आ जाये कि सिगरेट बैन है तो इनके हेयरस्टाइल का क्या होगा। आप अंदाजा लगा ही सकते है। 

 

कारें तो बहुत देखी होगी आपने लेकिन ऐसी कार शायद ही आपने देखी हो..इसे कहते है हंसमुख कार.. अब सुना तो होगा ही कि जब नींद आये तो बिस्तर नहीं देखा जाता, जमीन पर भी सो लिया जाता है लेकिन इन जनाब की गहरी नींद को देखकर लगता है कि इन्हें भैंसे की कमर भी जमीन जैसी लग रही है। जुगाड़ तो बहुत देखें होंगें आपने लेकिन शायद ही ये जुगाड़ देखा होगा आपने… 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com