ये रियलिटी स्टार्स कमाते हैं मिलियन डॉलर्स

ब्रिटिश टीवी टैलेंट श्रृंखला पॉप आइडल, द एक्स फैक्टर और ब्रिटेन हेज गॉट टैलेंट के जज के रूप में मशहूर हुए साइमन कॉवेल कमाई करने के मामले में अन्य रियलिटी स्टार्स से बहुत आगे हैं. 2004 और 2010 में, टाइम ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में जगह दी थी. इनकी सालाना कमाई करीबन 550 मिलियन तक बताई जाती है.

इस वजह से एक्टर ऋतिक रोशन की बढ़ी जा रही है परेशानी, सर पर बीनी पहनकर घूम रहेंये रियलिटी स्टार्स कमाते हैं मिलियन डॉलर्ससबसे लोकप्रिय रेडियो होस्ट में से एक की प्रतिष्ठा के साथ, 2011 में अमेरिका के गॉट टैलेंट शो में जज की भूमिका में स्टर्न ने पियर्स मॉर्गन की जगह ली थी.2004 में सिरियस के साथ पांच साल के सौदे पर हस्ताक्षर करने के बाद 500 मिलियन डॉलर की कीमत के साथ वो सबसे ज्यादा भुगतान किए गए रेडियो फिगर में से एक बन गए।

सर्वश्रेष्ठ टैलेंट कम्पटीशन शो अमेरिकन आइडल की मेजबानी के लिए जाने जाने वाले सीक्रेस्ट को रियलिटी टीवी शो के लिए ही लोग जानते हैं.उन्होंने 2002 में अमेरिकी आइडल की मेजबानी के सेहत शुरुआत करने वाले सीक्रेस्ट की कंपनी कीपिंग अप विथ कार्दशियंस जैसे शो को भी प्रोड्यूस करती है. इनकी कमाई करीबन 330 मिलियन के आसपास है.

समुद्र तट पर आग लगाती नजर आयी सेलेना गोमेज़

कार्दशियन परिवार की सर्वव्यापी स्टार मेंबर किम ने 2006 में अपनी दो बहनों के साथ बिजनेस वर्ल्ड में प्रवेश किया और बुटीक डी-ए-एस-एच खोला.तब से लेकर अब तक वह अपने परिवार की क्लोथिंग लाइन, टीवी के अधिकारों से मिलने वाली रॉयल्टी, विज्ञापन और पब्लिक अपीयरेंस से काफी कमाई कर लेती हैं. वो इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोवर्स वाली 10 हस्तियों में से एक हैं और उनकी कमाई करीबन 150 मिलियन डॉलर बतायी जाती है.

हेल्स किचन, रामसे किचन नाईटमेयर्स, होटल हेल और मास्टरशेफ जैसे कुकिंग शो के जज और कोच के रूप में मशहूर गोर्डन रामसे अपने तीखे लहजे और सनकी मिजाज के कारण काफी पॉपुलर है. फोर्ब्स ने उन्हें 2015 में दुनिया में 21 वीं सबसे ज्यादा कमाई वाले सेलिब्रिटी का दर्जा दिया था.उनकी कमाई करीबन 120 मिलियन डॉलर्स के आसपास बताई जाती है.

इसके अलावा कीथ अर्बन, टायरा बैंक्स, केटलिन जेनर, ख्लोए कार्दशियन, कायली जेनर जैसी रियलिटी स्टार्स के कमाई भी मिलियन डॉलर्स में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com