Jessica Alba Hot Body

ये फेमस एक्ट्रेस सोने से पहले करती है ‘गंदा काम’

Jessica Alba Hot Body
Jessica Alba Hot Body

लॉस एंजेलिस।  हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका अल्बा हर रात कुछ ऐसा करती हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। हालांकि ये काम हो सकता हो आप भी करते हो लेकिन जेसिका का ये रूटीन है। ये काम बिना किये उन्हें नींद नहीं आती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन सा काम है जिसे बिना किए नींद न आए। आइये हम आपको बताते हैं। 

दरअसल जेसिका अपने बालों में जैतून या नारियल का तेल लगाती हैं। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीया अभिनेत्री की दो बेटियां- ऑनर (8) और हैवन (5) हैं।

जेसिका अल्बा का कारनामा

वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, जेसिका को उनकी मां ने काफी कम उम्र से ही बालों और त्वचा की देखभाल करना सिखाया था। इसलिए, वह इस कार्य के लिए हमेशा समय निकाल ही लेती हैं।

‘लुक’ पत्रिका को दिए साक्षात्कार में जेसिका ने कहा, “मेरी मां ने मुझे हमेशा से अपनी त्वचा और बालों का ख्याल रखना सिखाया है। मैं काफी कम उम्र से यह करती आ रही हूं। उन्होंने मुझे हर रात नारियल या जैतून का तेल बालों में लगाने की सलाह दी है।” 

बच्चों को इसकी सीख देने के बारे में जेसिका ने कहा कि वह उन्हें यह सिखाने के बजाय आत्मविश्वासी और लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने की सीख देंगी।

सुंदरता के सुझावों के बारे में जेसिका ने कहा, “इंसान के लिए अंदरूनी सुंदरता बेहद जरूरी है और मैं इस पर ज्यादा जोर देना चाहूंगी।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com