यूसुफ पठान ने दोनों पारियों में लगाया शतक, लेकिन फंस गए विवाद में

कभी टीम इंडिया में खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान ने मौजूदा रणजी सीजन का जबर्दस्त आगाज किया है. बड़ौदा की ओर से खेलते हुए उन्होंने दोनों पारियों में शतक जमाया. लेकिन उनका यह प्रदर्शन टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुआ, वह टीम को हार से नहीं बचा पाए. और तो और 34 साल का यह ऑलराउंडर विवाद में फंसता नजर आ रहा है.

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में युसुफ पठान ने मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मुकाबले में 111 (125 गेंद, 13चौके, 6 छक्के) और नाबाद 136 (154 गेंद , 16चौके, 7छक्के) रनों की पारी खेली. लेकिन फिर भी उनकी टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मध्य प्रदेश ने पहले खेलते हुए 551/8 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में बड़ौदा की टीम 302 रनों पर सिमट गई और फॉलोऑन करते हुए 318 रन का स्कोर बना पाई.

बड़ौदा की पहली पारी के दौरान तीसरे दिन यूसुफ पठान और उनके छोटे भाई कप्तान इरफान बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी मध्य प्रदेश के स्पिनर मिहिर हिरवानी  के साथ युसुफ की बहस हो गई. दरअसल, वह हिरवानी की गेंद पर रन लेने के लिए दौड़े थे, लेकिन उन्हें लगा कि वह गेंदबाज उनका रास्ता रोक रहा है. इसी बीच फील्डर अंकित शर्मा ने रन आउट करने के लिए थ्रो किया, लेकिन वह थ्रो यूसुफ के हाथ पर लगा.

इस पर यूसुफ ने हिरवानी पर कुछ कमेंट किया. हिरवानी ने भी पलट कर उसका जबाव दिया. फिर क्या था दोनों में जोरदार बहस होने लगी. आखिरकार अंपायरों के साथ ही मध्यप्रदेश के कप्तान देवेंद्र बुंदेला और साथ बल्लेबाजी कर रहे इरफान ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. उस पारी के दौरान यूसुफ ने 111 और इरफान ने 80 रनों की पारी खेली. लेकिन फिर भी वे दोनों टीम को फॉलोऑन से बचा नहीं पाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com