यूपी: विवाहिता ने लगाई फांसी, गुस्साए मायके वालों ने फूंका ससुराल वालों का घर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक महिला के कथित तौर पर फांसी लगाने के बाद गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगा दी, जिससे उसके ससुर और सास की झुलसकर मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में अंशिका केसरवानी (27) ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और मौके पर मायके तथा ससुराल पक्ष के लोग मौजूद हैं। इस सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों पक्ष आपस में झगड़ा कर रहे थे। मायके वालों का आरोप है कि अंशिका की हत्या कर शव लटका दिया गया। इस दौरान, मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों के घर में आग लगा दी। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को उस मकान से बाहर निकाला गया और दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि आग पर काबू पाने के बाद रात करीब तीन बजे जब मकान की तलाशी ली गई तो वहां दो शव मिले, जिसमें एक शव लड़की के ससुर राजेंद्र केसरवानी (65) और दूसरा शव लड़की की सास शोभा देवी (62) का है। इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। मुट्ठीगंज थाने के प्रभारी सुनील बाजपेयी ने बताया कि मकान में आग लगने से झुलसे लोगों में मृतक राजेंद्र केसरवानी के छोटे भाई की पत्नी लवली केसरवानी और राजेंद्र केसरवानी की बेटी शिवानी केसरवानी शामिल हैं जिनका इलाज एसआरएन में चल रहा है। वहीं, अंशिका के पति अंशु केसरवानी को मामूली चोट आई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com