यूपी : मुख्तार अंसारी की पत्नी व बेटों के गजल होटल पर योगी सरकार ने चलाया बुलडोजर

मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी व बेटों के नाम से गाजीपुर में संचालित गजल होटल पर सुबह 6.38 बजे बुलडोजर चलना शुरू हो गया। होटल के दूसरे तल, सीढ़ी व अन्य अतिक्रमण के हिस्से को एडीएम व एसपी सिटी की देखरेख ध्वस्त किया जा रहा है। 

शनिवार को देर शाम जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बोर्ड ने मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों की अपीलों को खारिज कर दिया था। इसके बाद से गजल होटल को खाली कराने का कार्य शुरू कर दिया गया था। महुआबाग इलाके में पूरी रात अफरा- तफरी मची रही। 

जिला प्रशासन सुबह होते ही गजल होटल पर बुलडोजर चलाने लगा। गजल होटल के पास सुबह ही आला अफसरों के साथ पुलिस, पीएसी व प्रशासनिक अधिकारियों का जमावड़ा शुरू हो गया। जिला प्रशासन ने पांच पोकलेन मशीनों द्वारा गजल होटल के ध्वस्तीकरण का कार्य शुरू कर दिया है। 

पूरे गजल होटल के आसपास का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है। बीते आठ अक्टूबर को गजल होटल को ध्वस्त करने का आदेश उप जिलाधिकारी प्रभास कुमार ने दिया था। एसडीएम कोर्ट ने गजल होटल के दूसरे तल, सीढी तथा अवैध हिस्सों को गिराने का आदेश दिया गया था। 

इस आदेश के बाद होटल संचालक ने हाईकोर्ट में अपील की थी। हाई कोर्ट में सुनवाई के बाद पुनः डीएम कोर्ट में अपील करने का आदेश जारी हुआ था। डीएम की अगुवाई में बोर्ड में मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों की अपील खारिज करते हुए एसडीएम के आदेश को बहाल कर दिया है। 

रविवार की सुबह होटल को गिराते समय एडीएम राजेश कुमार के आलावा सदर एसडीएम प्रभास कुमार, जखनियां एसडीएम सूरज यादव,  अतरिक्त एसडीएम, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, सीओ सिटी ओजस्वी चावला, महमूद अली मौजूद रहे। सुबह 6.38 बजे पांच पोकलेन से दूसरे तल के ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। महुआबाग तिराह से मिश्र बाजार तक बैरिकेडिंग की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com