यूं सड़क पर दिखें यो यो हनी सिंह, स्ट्रीट सिंगर को किया चियर....

यूं सड़क पर दिखें यो यो हनी सिंह, स्ट्रीट सिंगर को किया चियर….

फेमस रैपर यो यो हनी सिंह के नए गाने का इंतजार उनके फैन बेसब्री से कर रहे थे. ये इंतजार खत्म हो गया है. लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाले हनी सिंह ने जोरदार आगाज अपने नए गाने के साथ किया है. इन दिनों हनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. नए साल का स्वागत करने के लिए बीती रात हनी दिल्ली की सड़कों पर स्ट्रीट सिंगर को चीयर करते नजर आए. ये वीडियो दिल्ली के खान मार्केट में फिल्माया गया है.यूं सड़क पर दिखें यो यो हनी सिंह, स्ट्रीट सिंगर को किया चियर....

अपने फेसबुक अकाउंट और इंस्टाग्राम पर रैपर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक सिंगर को चीयर करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को हनी सिंह ने 31 दिसंबर को पोस्ट किया है. हर बार की तरह एक बार फिर यह वीडियो काफी वायरल हो गया है.

बता दें दो साल बाद हनी सिंह एक बार फिर बॉलीवुड सॉन्ग के साथ लौटे हैं. इसे सवाल तीन लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. हनी सिंह ने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘दिल चोरी साडा’ हो गया गाना गाया है. यह एक पार्टी नंबर है, जो पंजाबी सिंगर हंस राज हंस के गाने का रीमेक है. इस गाने के बोल आपको भी हंसने पर मजबूर करेंगे.

अपने गाने की जानकारी टि्वटर पर देते हुए हनी सिंह ने लिखा है, आखिरकार आपको इंतजार खत्म हो गया. यहां मौजूद है मेरा भांगडा सॉन्ग हिन्दी फ्यूजन दिल चोरी चक दो फट्टे. हनी सिंह के इस रैप की लिरिक्स भी जोरदार हैं. ‘पंजाबी वेडिंग है लड़कियां पटती हैं, दारू चलती है खुल्ली बंटती है…. दारू चली है तो दूर तक जाएगी, केटरिंग वाले की शामत आएगी.  पूरा पूरा मस्ती पर जोर रहेगा. जितनी चाहे पी लो कोई कुछ न कहेगा….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com