नेपाल की पहली पोर्न स्टार – पोर्न स्टार यानि सन्नी लियोन। हमारे देश में फिलहाल यही हो रहा है कि पोर्न स्टार के नाम पर सिर्फ सन्नी लियोन का नाम ही हर किसी के जुबान पर आता है जबकि खुद सन्नी लियोन अपनी पोर्ट स्टार वाली इमेज को धो देना चाहती है। हमारे पड़ोसी देश नेपाल में भी एक ऐसी ही पोर्न स्टार है जिसे वहां के लोग नेपाल की सन्नी लियोन कहती है। नेपाल की पहली पोर्न स्टार ये नेपाल की पहली पोर्न स्टार है। नेपाल के पोर्न की दुनिया में उसका जलवा है। इन्हें देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे। नेपाल के हर मर्द पर इन पोर्न स्टार ने अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रखा है। इनका हॉट अंदाज एक बार में ही सबको घायल कर देता है। सन्नी लियोन को अपना रोल मॉडल मानने वाली अर्चना पनेरु नेपाल की पहली पोर्न स्टार है। पोर्न स्टार होने पर उन्हें कोई झिझक नहीं है बल्कि वो खुद पर गर्व महसूस करती है कि उनके एक अदा के हजारों कद्रदान है। नेपाल की पहली पोर्न स्टार अर्चना का मॉडल से लेकर पोर्न स्टार तक का सफर बहुत ही कठिनाईयों से गुजरा। सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो पोस्ट करने कारण कई बार वो विवादों में भी रही है। एक बार तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया था और उनकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया। साल 2015 में अर्चना ने मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरुआत की। अपनी हॉट फोटो पोस्ट करते करते वो पोर्न की ओर बढ़ गई। नेपाल की पहली पोर्न स्टार यह ऐसी पोर्न स्टार ने जिसने अपने पोर्न कैरियर के लिए हिंदू धर्म से इसाई धर्म अपना लिया। अर्चना की एक फिल्म ‘जिस्म’ इस साल रिलीज भी हुई है जिसकी घोषणा उन्हें पहले ही कर दिया था। नेपाल की पहली पोर्न स्टार अर्चना पनेरु की फीस जानकर दंग रह जाएंगे। वो एक फिल्म के लिए इतनी कीमत लेते हैं जितनी अच्छे अच्छे पोर्न स्टार को नहीं मिलता। वो इस समय एक फिल्म के लिए साढ़े चार लाख रुपये का डिमांड करती है।

यह है नेपाल की पहली पोर्न स्टार जिसे देख कर होश उड़ जाएंगे आपके !

नेपाल की पहली पोर्न स्टार – पोर्न स्टार यानि सन्नी लियोन।

हमारे देश में फिलहाल यही हो रहा है कि पोर्न स्टार के नाम पर सिर्फ सन्नी लियोन का नाम ही हर किसी के जुबान पर आता है जबकि खुद सन्नी लियोन अपनी पोर्ट स्टार वाली इमेज को धो देना चाहती है। हमारे पड़ोसी देश नेपाल में भी एक ऐसी ही पोर्न स्टार है जिसे वहां के लोग नेपाल की सन्नी लियोन कहती है।नेपाल की पहली पोर्न स्टार – पोर्न स्टार यानि सन्नी लियोन।  हमारे देश में फिलहाल यही हो रहा है कि पोर्न स्टार के नाम पर सिर्फ सन्नी लियोन का नाम ही हर किसी के जुबान पर आता है जबकि खुद सन्नी लियोन अपनी पोर्ट स्टार वाली इमेज को धो देना चाहती है। हमारे पड़ोसी देश नेपाल में भी एक ऐसी ही पोर्न स्टार है जिसे वहां के लोग नेपाल की सन्नी लियोन कहती है।  नेपाल की पहली पोर्न स्टार  ये नेपाल की पहली पोर्न स्टार है। नेपाल के पोर्न की दुनिया में उसका जलवा है।     इन्हें देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे। नेपाल के हर मर्द पर इन पोर्न स्टार ने अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रखा है। इनका हॉट अंदाज एक बार में ही सबको घायल कर देता है।  सन्नी लियोन को अपना रोल मॉडल मानने वाली अर्चना पनेरु नेपाल की पहली पोर्न स्टार है। पोर्न स्टार होने पर उन्हें कोई झिझक नहीं है बल्कि वो खुद पर गर्व महसूस करती है कि उनके एक अदा के हजारों कद्रदान है।  नेपाल की पहली पोर्न स्टार  अर्चना का मॉडल से लेकर पोर्न स्टार तक का सफर बहुत ही कठिनाईयों से गुजरा। सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो पोस्ट करने कारण कई बार वो विवादों में भी रही है। एक बार तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया था और उनकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया।  साल 2015 में अर्चना ने मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरुआत की। अपनी हॉट फोटो पोस्ट करते करते वो पोर्न की ओर बढ़ गई।  नेपाल की पहली पोर्न स्टार  यह ऐसी पोर्न स्टार ने जिसने अपने पोर्न कैरियर के लिए हिंदू धर्म से इसाई धर्म अपना लिया।  अर्चना की एक फिल्म ‘जिस्म’ इस साल रिलीज भी हुई है जिसकी घोषणा उन्हें पहले ही कर दिया था।  नेपाल की पहली पोर्न स्टार अर्चना पनेरु की फीस जानकर दंग रह जाएंगे। वो एक फिल्म के लिए इतनी कीमत लेते हैं जितनी अच्छे अच्छे पोर्न स्टार को नहीं मिलता। वो इस समय एक फिल्म के लिए साढ़े चार लाख रुपये का डिमांड करती है।ये नेपाल की पहली पोर्न स्टार है। नेपाल के पोर्न की दुनिया में उसका जलवा है।

इन्हें देखते ही आपके भी होश उड़ जाएंगे। नेपाल के हर मर्द पर इन पोर्न स्टार ने अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रखा है। इनका हॉट अंदाज एक बार में ही सबको घायल कर देता है।

आपकी पूरी सेक्स लाइफ को बर्बाद करती है ये कुछ चीजे, जानिए क्या है वो…

सन्नी लियोन को अपना रोल मॉडल मानने वाली अर्चना पनेरु नेपाल की पहली पोर्न स्टार है। पोर्न स्टार होने पर उन्हें कोई झिझक नहीं है बल्कि वो खुद पर गर्व महसूस करती है कि उनके एक अदा के हजारों कद्रदान है।

अर्चना का मॉडल से लेकर पोर्न स्टार तक का सफर बहुत ही कठिनाईयों से गुजरा। सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो पोस्ट करने कारण कई बार वो विवादों में भी रही है। एक बार तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया था और उनकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया।

साल 2015 में अर्चना ने मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरुआत की। अपनी हॉट फोटो पोस्ट करते करते वो पोर्न की ओर बढ़ गई।

यह ऐसी पोर्न स्टार ने जिसने अपने पोर्न कैरियर के लिए हिंदू धर्म से इसाई धर्म अपना लिया।

अर्चना की एक फिल्म ‘जिस्म’ इस साल रिलीज भी हुई है जिसकी घोषणा उन्हें पहले ही कर दिया था।

नेपाल की पहली पोर्न स्टार अर्चना पनेरु की फीस जानकर दंग रह जाएंगे। वो एक फिल्म के लिए इतनी कीमत लेते हैं जितनी अच्छे अच्छे पोर्न स्टार को नहीं मिलता। वो इस समय एक फिल्म के लिए साढ़े चार लाख रुपये का डिमांड करती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com