यह हसीना अपनी क़ातिल अदाओं से लोगों को अपने जाल में फंसाकर करती है गंदा काम

यह हसीना अपनी क़ातिल अदाओं से लोगों को अपने जाल में फंसाकर करती है गंदा काम

अक्सर खूबसूरत दिखने वाली महिलाएं अंदर से बहुत ही चालाक और दिल फरेब हुआ करती हैं। ऐसी महिलाओं के जाल में अधिकतर लोग फंस भी जाते हैं। ऐसी ही एक 27 साल की टेलीविजन होस्ट पॉलिना करीना डियाज अपनी खूबसूरती से अमीर लोगों को अपने जाल में फंसाती थीं। और फिर उनको को किडनैप भी करवाती थी और फिर उनके घर वालों से पैसे की डिमांड करती थी।यह हसीना अपनी क़ातिल अदाओं से लोगों को अपने जाल में फंसाकर करती है गंदा काम

दरअसल 27 साल की पॉलिना करीना डियाज पॉपुलर टेलीविजन होस्ट थी। इनका निक नेम ‘ला ब्रुजा’ भी है, दिखने में ये बेहद ही खूबसूरत हैं। इसी लिए लोग बहुत जल्द इनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं। इस मामले को पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा है। कि साल 2011 में पॉलिना ने बिजनेस मैन लोपेज मोंकायो और वकील मिल्टन कारो विलियम को अपने जाल में फंसा लिया था। और फिर वो उनके साथ डेट पर गई और डिस्को में काफी देर तक मस्ती भी करती रही।

पालतू अजगर के साथ सोने वाली इस महिला को लेकर डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा…

फंसाकर करती है गंदा काम

लेकिन उसके बाद वे लोग होटल के एक कमरे में चले गए और फिर पॉलिना ने अपने पार्टनर की मदद से उन दोनों का किडनैप कर लिया। किडनैप करने के बाद पॉलिन ने इनके परिवार वालों से करीब 6 करोड़ रुपए फिरौती के रूप में डिमांड करने लगी थी। लेकिन पुरे मामले का खुलासा अब हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com