यह देश हैं सेक्स करने में सबसे आगे पूरी दुनिया भर में हैं फेमस…

सेक्स आपकी शारीरिक और मानसिक सेहत के लिए भी बेहद लाभदायक है. इस वजह कई देशों में बच्चों को शुरूआत से ही सुरक्षित सेक्स के लिए सेक्स एजुकेशन दी जाती है. सेक्स के मामले में सबसे पिछड़ा देश जापान है. वहीं कुछ देश ऐसे हैं जहां पर सेक्स के मामले में सबसे आगे हैं. आज हम उन्हीं देशों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने इसी कृत्य के लिए जाना जाता है. आइये जानते हैं क्या कहता है सेक्स का आंकड़ा..

* मैक्सिको: मैक्सिको को आप दुनिया का सबसे ‘हॉर्नी’ देश कह सकते हैं. 60% से ज्यादा जनता अपनी सेक्स लाइफ से पूरी तरही संतुष्ट है.

* स्विट्जरलैंड: कई सालों से स्विट्जरलैंड सेक्सुअली एक्टिव देशों की लिस्ट में टॉप कर रहा है. वेश्यावृति को लेकर खुलेपन और टीवी पर सेक्स प्रसारित करने में स्विस लोग सबसे आगे हैं. यहां के लोग पब्लिक में सेक्स करने से नहीं घबराते है.

* ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलियाई लोगों को कार में सेक्स और ‘थ्रीसम’ सेक्स करना सबसे पसंद है. तीन-चौथाई ऑस्ट्रेलियाई पब्लिक सेक्स कर चुके हैं. एक चौथाई महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट हैं.

* नीदरलैंड: यहां एम्सटर्डम के रेड लाइट एरिया से लेकर सेक्स एजुकेशन तक, नीदरलैंड में सेक्स को लेकर बेहद खुलापन है. नीदरलैंड में यौन संक्रमण और अनचाहें गर्भ के मामलों में काफी पीछे हैं.

संभोग में महिलाओं में होती हैं ऐसी फीलिंग, जानकर आप हो जायेगें पागल…

* नाइजीरिया: नाइजीरियाई महिलाएं दुनिया की सबसे बेवफा महिलाएं मानी जाती हैं. 60% से ज्यादा नाइजीरियाई औरतें अपने पार्टनर के साथ बेईमानी करती हैं. सेक्स करने में नाईजीरिया के लोगों का औसत समय 24 मिनट हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com