यह अभिनेत्री अनगिनत पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध

amber-360x240जानी मानी पूर्व स्ट्रिपर और अमेरिकन अभिनेत्री अंबर रोज अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर कई  राज़ खोले हैं। जिन्ह में से एक अंबर का एक ऐसा राज़ है जिसे जानकार आप रह जाएंगे दंग।

अंबर ने बताया कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि अब तक वो कितने पुरुषों के साथ सो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने सेक्स पार्टनर्स की संख्या गिनने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती हैं। मिरर डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैं संबंधों में रही हूं लेकिन मैं यहां बैठ कर गिनने नहीं जा रही हूं। उन्होंने कहा, “हम महिलाएं इतनी चालाक होती हैं कि पुरुषों को पता नहीं चलने देतीं, मुझे लगता है मर्द बहुत लापरवाह हो जाते हैं। महिलाओं में एक अंतःदृष्टि होती है, यदि वह झूठ बोलते हैं तो हमें पता चल जाता है। कई बार हम झूठ बोलती हैं कि नहीं वह हमारे साथ ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन उसी वक्त हम यह भी सोच रही होती हैं कि मुझे पता था कि वह मेरे साथ भी ऐसा ही करेगा।”इस अभिनेत्री को याद नहीं कि अब तक वो कितने पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध

बातचीत के दौरान अंबर ने यह भी बताया कि उन्हें कई बार डेट पर जाने के मौके नहीं मिलते हैं क्योंकि वह कई पुरुषों को धमका चुकी हैं। वह कहती हैं, “मुझे डेट पर जाने का मौका नहीं मिलता क्योंकि पुरुष मुझसे डरते हैं। यह बहुत बुरा है। मेरी टीम कहती है कि मैं धमका देती हूं जो कि इसे मुश्किल बना देता है।”

वह मानती हैं कि वह कभी भी दौलत और शोहरत के चलते खुद को बदलने नहीं देंगी। वह कहती है कि उन्हें किसी पुरुष की जरूरत नहीं है ताकि वह उनके लिए कुछ कर सके, वह मानती हैं कि उन्हें जीवन में जो कुछ भी चाहिए वह खुद-ब-खुद पाने की काबिलियत रखती हैं। वह मानती है कि वह एक उपयुक्त महिला नहीं है।मैं एक उपयुक्त महिला नहीं हूं। मैं उसके चाहने पर कहीं पर भी नहीं जा सकती। वह जहां चाहे मैं वहां छुट्टियों पर नहीं जा सकती। मेरा खुद का घर और पैसा है। मुझे लगता है कि आम तौर पर पुरुषों को एक छोटी नौकरी वाली ऐसी लड़की चाहिए होती है जिसका वह खयाल रख सकें। मेरे मामले में ऐसा नहीं है।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com