यहां पार्क में हर कोई घूमता है बिना कपड़े, वजह जानकर आप हो जायेगें पागल…

फ़्रांस के एक मशहूर पार्क में प्रयोग के तौर पर एक न्यूड क्षेत्र खोला गया है. फ़्रांस की राजधानी पेरिस के एक पब्लिक पार्क ‘बोइस दे विंसेंन्स’ के एक हिस्से को Nude क्षेत्र बनाया जा रहा है. यहां पर आप आराम से न्यूड हो कर बैठ सकते हैं. हालांकि इस प्रयोग को मनचलों से बचाने के लिए पार्क पर सख़्त निगाह रखी जाएगी और किसी भी असामाजिक गतिविधि के पाए जाने पर सज़ा भी हो सकती है. न्यूड पार्क को लेकर शहर के एक अधिकारी ने बताया कि, “ये ‘न्यूडिस्ट जोन’ पार्क के बर्ड रिज़र्व के पास मौजूद होगा और इस जगह का साइज़ एक फ़ुटबॉल के ग्राउंड जितना होगा.”


दुनिया में बहुत सी ऐसी जगह हैं जहां पर आप न्यूड घूम सकते हैं और इसके लिए आपको कोई रोक टोक नहीं है. हम ऐसी ही जगह की बात कर रहे हैं जहां पर आप बिना कपड़ों के घूम सकते हैं वो भी बिना किसी के डर के. असल में फ़्रांस में ऐसी ही जगह है जहां आप अपने मन मुताबिक घूम सकते हैं. यहाँ न्यूड घूमने में आजादी महसूस करने वाले लोगों को किसी बीच पर जाने की जरूरत नहीं है.

यानी पर कोई ऐसा व्यक्ति ना होगा जो आपके वहां पर परेशां कर सके. इस जगह को अभी एक प्रयोग के तौर पर खोला गया है और इस Nudist क्षेत्र में आने वाले लोग सुबह 8 बजे से लेकर शाम 7.30 बजे तक यहां आ सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com