यहां आपको कॉफी कप में नहीं बल्कि इस खास चीज़ में मिलती, जानकर आप हो जायेगें पागल…

आपको जानकर हैरानी होगी कि हम जहां की बात कर रहे हैं वहां पर कॉफी कप में नहीं बल्कि आइसक्रीम Cones में ली जाती है. जी हाँ, यहां कोन में आइसक्रीम नहीं मिलती बल्कि कॉफी मिलती है. साथ ही आपको बता दें, ये जगह जापान की है. जापान के टोक्यो की, जहाँ पर आइसक्रीम Cones में कॉफी दी जाती है, जिसे देखकर किसी के मुँह में भी पानी आ जाए. वहां की तस्वीरों को इंस्टा पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसे देखकर सभी ललचा रहें है और काफी पसंद भी कर रहें है.

कॉफ़ी पिने का शौक सभी को होता है और आज के लोग ज्यादा कॉफ़ी पीने लगे हैं. इसके लिए तरह तरह के कॉफी मग आते हैं जो दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं. आपने भी अब तक कॉफ़ी मग में ही पी होगी. लेकिन हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको मग या कप में नहीं मिलती. जी हाँ, तो आप सोच रहे होंगे कि मग या कप में नहीं मिलती तो किस में मिलती है. तो चलिए हम आपको बता देते हैं.

आप देख ही सकते हैं इस कॉफी को यहां पर बहुत अलग और ख़ास अंदाज में दिया जाता है. ये देखकर आपके भी मुंह में पानी आ जाए . देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि काश हमे मिल जाए, लेकिन इसके लिए आपको जापान जाना होगा. जहां पर कॉफी के साथ कोन भी खा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com