यहां आते ही हर लड़की उतार देती है अपनी ब्रा, जानकर सारे लड़के हो गये पागल…

जहां पर विदेशों से कई पर्यटक आकर आनंद लेते हैं। लेकिन इस जगह की खास बात यह है कि यहां पर आते ही हर लड़की अपनी ब्रा उतार देती है। दोस्तों यह जगह न्यूज़ीलैंड के सेंट्रल ओटैगो मे है। जदिसे कैरडोना टूरिस्‍ट स्‍पॉट के नाम से जाना जाता है।


कहते है कि दुनिया बहुत रंगीन है। आज आपको रंगीन दुनिया की एक और अजीब जगह बता रहे है। जहां के बारे मे कहा जाता है कि यहां पर आते ही महिलाएं अपनी ब्रा उतार देती है। दोस्तों यह बात आसानी से किसी के गले उतरने वाली नहीं है। लेकिन यह एकदम सच है आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस खास जगह के बारे में बता रहे है। दोस्तों यह एक टूयरिस्ट पवाइंट है।

दोस्तो अपनी एक खासियत की वजह से यह जगह पूरी दुनिया के लिए पसंदीदा जगह बनी हुई है। आप चौंक जाएंगे यह जाकर की यहां पऱ आने वाली हर महिला अपनी ब्रा उतारकर यहीं पर छोड़कर चली जाती है। जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर हजारों की संख्या मे ब्रा टंगी हुई है।

अब आपके दिमाग में यह बात आ रही होगी की आखिर क्यों महिलाए ऐसा करती है। इसके पीछे क्या कारण हो सकता है। तो दोस्तों आज हम आपको बता रहे है। कि आखिर क्यों इस जगह पर आते ही महिलाए अपनी ब्रा उतार देती है।

कहा जाता है कि यहा पर सबसे पहले चार लड़किया न्यू ईयर की पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए आई थी। जहां यह लड़किया पार्टी के दौरान इतनी नशे मे हो गई थी कि इन्होंने अपनी ब्रा उतारकर यहीं पर टांग दी। इसके बाद धीरे धीरे जो लोग यहां पर आने लगे। वह भी यहां पर ब्रा उतारकर टांगने लगे। जिसके बाद एक प्रचलन हो गया। जहां यहां पऱ आने वाले सभी इसे फोलों करने लगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com