यस बैंक के किसी निवेशक का पैसा नहीं डूबेगा ये मोदी सरकार का वादा: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि यस बैंक के किसी निवेशक का पैसा नहीं डूबेगा. इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने यस बैंक की इस खस्ताहाल हालत के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा, ”जहां तक यस बैंक का सवाल है तो सरकार सख्ती से कार्यवाही कर रही है. स्टेट बैंक उस दिशा में आगे बढ़ रहा है.”

कानून मंत्री ने कहा, ”वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस पर विस्तार से बताया है कि जिन लोन के कारण बैंक की हालत खस्ता हुई है वह लोन तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और तत्कालीन वित्त मंत्री पी चिदंबरम के कार्यकाल में दिए गए थे.

रवि शंकर प्रसाद ने निशाना साधते हुए कहा कि उस समय फोन बैंकिंग होती थी. इससे लोन लो उसको दो और उससे कमीशन लो. ये जो कमीशन लेने का जो सिस्टम था उससे बैंक परेशान होती थीं. हमारी सरकार कार्यवाही कर रही है और किसी भी डिपॉजिटर का अहित नहीं होगा.”

रविशंकर ने राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ”राहुल गांधी की सोच उनको मुबारक वो जितना बोलते है उतना गिरते चले जाते हैं. हम तो आज देश के महिलाओं के प्रति समर्पित हैं. हमारी सरकार यस बैंक को देख रही है, एक भी इन्वेस्टर का पैसा नहीं डूबेगा. किसी का कोई नुकसान नहीं होगा.”

केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने महिला दिवस पर कहा कि “स्वच्छ भारत अभियान में महिलाओं ने बहुत बड़ा काम किया है. आज महिला दिवस पर देश के महिलाओं के प्रति हमारी शुभकामनाएं है और उनके आत्मविश्वास को अभिनंदन है.

उन्होंने कहा, ‘देश महिलाओं के साथ ही आगे बढ़ेगा इसलिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसा कार्यक्रम चल रहा है. हम इसे और आगे बढ़ाएंगे. हमारी शुभकामनाएं है कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं और बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए देश के नीतियों के लिए लगातार बेहतर कार्य करते रहेंगे.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com