मोनालिसा को सपोर्ट करने अब बिग बॉस के घर में जाने वाले हैं ये सुपरस्टार….

phpthumb_generated_thumbnailबिग बोस के घर में रोज कुछ ना कुछ नया और Intresting होता रहता है। धीरे धीरे लोग जितना बाहर जा रहे हैं घर का माहौल उतना ही बदलता जा रहा है।

 जितने लोग कम होंगे जीतने का प्रेशर बिग बॉस के घर के सदस्यों पर उतना ही ज्यादा होगा, ज़ाहिर सी बात है शो में इतनी दूर तक आने के बाद कोई भी घर से बाहर नहीं जाना जाता। इस घर में जिस ग्रुप को सबसे स्ट्रोंग माना जाता है वो है M3 का ग्रुप यानी मनु, मनवीर और मोनालिसा का ग्रुप। जहां एक तरफ मनु और मनवीर काफी स्ट्रोंग हैं वहीँ लोग मोनालिसा को बहुत कमज़ोर मानते हैं।
शो के शुरुवात में लगा था की मोनालिसा ज्यादा आगे तक नहीं जा पाएंगी। लेकिन मनु और मनवीर की दोस्त बनने के बाद उन्हें काफी फायदा हुआ और वो इस शो में काफी आगे तक आ चुकी हैं। मोनालिसा को ऐसी कंटेस्टेंट माना जाता है जो अपनी दम पर आगे बढ़ने की क्षमता नहीं रखतीं, बल्कि मनु, मनवीर और अपने आंसुओं के सहारे बिग बॉस की लड़ाई जीतना चाहती हैं। 
मोनालिसा की पर्सनल लाइफ में भी उथल फुथल मची हुई है। उनके मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत उनकी और मनु की नजदीकियों के काफी अपसेट हैं। मोनालिसा इसी बात से काफी परेशान रहने लगी हैं। मोना को यूं तो मनु सपोर्ट करते ही हैं लेकिन अब उनको सपोर्ट करने घर में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी जाने वाले हैं।
बिग बॉस का पहले सीजन का हिस्सा रह चुके एक्टर रवि किशन जिन्होंने अपने डायलॉग ‘ज़िन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा’ से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था वो एक बार फिर बिग बॉस के घर में जानेवाले हैं। रवि न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बिग बॉस के घर में होंगे। आपको बता दे कि 31 दिसंबर को रवि किशन बिग बॉस के घर में होंगे। बिग बॉस द्वारा उनके घर बुलाने का एक मक़सद उनकी कई फ़िल्मों में को-स्टार रही मोनालिसा को मानसिक समर्थन का भी है, जिन्होंने कई बार नॉमिनेटिड होने के बावजूद भोजपुरिया दर्शको के सपोर्ट के कारण घर में अपनी जगह बना रखी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com