मॉर्डन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, साल 2023 खत्म होने से पहले दुनिया में मचेगी तबाही

कई ऐसे भविष्यकता हुए हैं जिनकी भविष्यवाणियों पर दुनिया आज भी यकीन करती है। बुल्गारिया की बाबा वेंगा और फ्रांस के भविष्यक्ता नास्त्रेदमस का नाम प्रसिद्ध भविष्यकताओं में शामिल है। ब्राजील के 37 साल के एथोस सैलोमे की तुलना नास्त्रेदमस की जाती है। द लिविंग नास्त्रेदमस के नाम से मशहूर एथोस सैलोमे ने डरावनी भविष्यवाणी की हैं। उनका कहना है कि साल 2023 के अंत तक दुनिया में बहुत बुरा हो सकता है।

इससे पहले एथोस सैलोमे कोरोना वायरस, यूक्रेन के खिलाफ युद्ध और क्वीन एलिजाबेथ की मौत की भविष्यवाणी कर चुके हैं। उनकी यह भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। इनकी तुलना 16वीं शताब्दी के प्रसिद्ध भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस से की जाती है। उन्होंने दावा किया है कि 2023 खत्म होने से पहले दुनिया में प्राकृतिक आपदाएं आ सकती हैं। उन्होंने कहा कि उनका इरादा लोगों को डराने के लिए नहीं है। एथोस ने चेतावनी दी है कि साल खत्म होने से पहले दुनिया भर में बाढ़ और भूकंप आ सकते हैं।

एथोस ने बताया है कि किन स्थानों पर बाढ़ और भूकंप आने वाला है। उनका कहना है कि पैसिफिक रिंग ऑफ फायर में इसका सबसे ज्यादा असर होगा। उनका दावा है कि इंडोनेशियाई द्वीप जावा, उत्तरी कैलिफोर्निया और दक्षिण ब्रिटिश कोलंबिया के बीच के क्षेत्र में भीषण तबाही मच सकती है। इन क्षेत्रों में लोगों को खतरनाक ज्वालामुखी और भयानक भूकंप का सामना करना पड़ सकता है।

फिलीपींस और थाईलैंड में मचेगी तबाही?

उनका दावा है कि फिलीपींस और थाईलैंड जैसे इलाकों में चक्रवात और तूफान आने की संभावना है। इसके अलावा मैक्सिको की खाड़ी और फ्लोरिडा में भी तूफान आ सकता है। उनका दावा है कि ब्राजील, गंगा और मेकांग नदी डेल्टा जैसे इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। इसकी वजह से भयानक बाढ़ आ सकती है।

एथोस का कहना है कि इन इलाकों में अभी से रोकथाम के उपाय करने चाहिए। एथोस का कहना है इनमें से आने वाली कई प्राकृतिक आपदाओं को रोकने के लिए अभी से कदम उठाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच डर पैदा करना मेरा इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भविष्यवाणी की कई घटनाएं सच नहीं भी होंगी।

एथोस ने कहा कि मैं चेतावनी इसलिए देता हूं कि भविष्यवाणियां महान नेताओं तक पहुंचें और आने वाली सबसे खराब स्थिति को रोकने के लिए कार्रवाई की जा सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com