मॉडल सोनिका चौहान की भयानक सड़क हादसे में मौत, Pro Kabbadi में की थी एंकरिंग

मॉडल और एक्ट्रेस सोनिका चौहान की भयानक कार हादसे में मौत हो गई। यह हादसा शनिवार (29 अप्रैल) को कोलकाता के रासबेही एवेन्यू के पास हुआ। उस वक्त सोनिका अपने दोस्त विक्रम चैटर्जी के साथ टोयोटा कोरला गाड़ी में कहीं जा रही थीं। हादसे में गाड़ी पूरी तरह के खत्म हो गई। एक्सीडेंट के बाद आसपास के लोग दोनों को हॉस्पिटल लेकर गए थे।

मॉडल और एक्ट्रेस सोनिका चौहान की भयानक कार हादसे में मौत हो गई। यह हादसा शनिवार (29 अप्रैल) को कोलकाता के रासबेही एवेन्यू के पास हुआ। उस वक्त सोनिका अपने दोस्त विक्रम चैटर्जी के साथ टोयोटा कोरला गाड़ी में कहीं जा रही थीं। हादसे में गाड़ी पूरी तरह के खत्म हो गई। एक्सीडेंट के बाद आसपास के लोग दोनों को हॉस्पिटल लेकर गए थे।    जहां सोनिका को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं विक्रम को सिर पर चोट लगी थी। उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन विक्रम ने उन्हें आराम ना पड़ने की बात कही थी जिसके बाद उन्हें फिर से भर्ती करवा दिया गया। सोनिका पश्चिम बंगाल की प्रमुख मॉडल में से एक थी। उन्होंने कई शूट किए हैं। कोलकाता के अलावा बाकी शहरों में उन्होंने काम किया था। प्रो कबड्डी लीग में उन्होंने एंकरिंग भी की थी।

जहां सोनिका को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं विक्रम को सिर पर चोट लगी थी। उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन विक्रम ने उन्हें आराम ना पड़ने की बात कही थी जिसके बाद उन्हें फिर से भर्ती करवा दिया गया। सोनिका पश्चिम बंगाल की प्रमुख मॉडल में से एक थी। उन्होंने कई शूट किए हैं। कोलकाता के अलावा बाकी शहरों में उन्होंने काम किया था। प्रो कबड्डी लीग में उन्होंने एंकरिंग भी की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com