मेरठ में सनसनीखेज वारदात: गोली लगने से प्रेमी और प्रेमिका की संदिग्ध मौत

युवक की मां का कहना है कि उसके बेटे को दवाई के बहाने युवती ने अपने घर बुलाया था। जहां पर उसके बेटे की युवती के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र में दो मौतों से सनसनी फैल गई। यहां एक गांव के एक घर में प्रेमी और प्रेमिका के शव मिले हैं। युवती के घर वालों का कहना है कि प्रेमी रात में घर आया और उसने उनकी बेटी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी। वहीं लड़के के घरवालों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने दोनों की जान ले ली। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव पचगांव पट्टी अमर सिंह का निवासी मनीष पुत्र श्रीचंद शनिवार की रात को अपनी प्रेमिका विधि पुत्री जय भगवान से मिलने के लिए घर जा पहुंचा। जहां पर घर में बनी रसोई के अंदर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारते हुए खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी देहात कमलेश बहादुर को नवीन शुक्ला थाना प्रभारी भावनपुर आनन-फानन टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। 

वहीं विधि की बहन दीपा ने बताया की रात को 1:30 बजे के आसपास वह पानी पीने के लिए उठी थी। जब वह किचन की ओर पहुंची तो मनीष उसकी बहन की कनपटी पर तमंचा लगा रखे था। इससे पहले कि मैं शोर मचाती मनीष ने गोली मार दी, इस पर बरामदे में सोए अपने पिता को उठाया। इसके तुरंत बाद मनीष ने स्वयं को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इसके साथ-साथ मनीष की मां का कहना है कि उसके बेटे को दवाई के बहाने विधि ने अपने घर बुलाया था। जहां पर उसके बेटे की विधि के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने छानबीन के दौरान मृतकों के मोबाइल नंबरों की जांच शुरू करते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com