मेरठ के ज्योतिषाचार्य की बड़ी भविष्यवाणी, विश्वकप भारत ही जीतेगा…

मेरठ: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेला जाएगा। यह महामुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। दोनों ही टीमें मजबूत हैं। भारत को तीसरी बार विश्वकप दिलाने की पूरे देश में प्रार्थना हो रही है। देशवासियों को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया को देश से काफी उम्मीदे हैं। वहीं इस बीच मेरठ के एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी चर्चा में आ गई है। उन्होंने खिलाड़ियों की कुंडली के आधार पर टीम इंडिया की जीत का दावा किया है।

भारत देश की कुंडली खुद को स्थापित करने का योग बनाए हुए
मेरठ के ज्योतिषाचार्य भारत ज्ञान भूषण ने बताया कि इस समय भारत देश की कुंडली खुद को स्थापित करने का योग बनाए हुए है। वह बताते हैं कि इस वक़्त अगर रोहित शर्मा की कुंडली की बात करें तो उनकी कुंडली के मुताबिक राहु में सूर्य और सूर्य में चंद्र चल रहा है। यह ऐसा समय है ज़ब सारी चीजें एक्टिवेट होती हैं। आकाश का राजा सूर्य दिन का है जबकि चन्द्रमा रात का। इस समय यह दोनों ही ग्रह प्रभावी हैं। इस प्रकार से कहें कि राहु से बचने के लिए ये दोनों ही पूरी तरह से पावरफुल हो गए हैं। विशेष रूप से 29 नवंबर तक यह श्रेष्ठ योग बन रहा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is fgjghjgh111.jpg

रोहित शर्मा की वर्ष कुंडली की बात करें तो…
उनका कहना है कि जहां तक रोहित शर्मा की वर्ष कुंडली की बात करें तो वर्तमान में जो समय चल रहा है उसके मुताबिक 21 दिसंबर तक गुरु ग्रह जो लग्न में हैं, वह बहुत श्रेष्ठ व प्रभावी है। यह ग्रह दुनिया में उनका नाम कराएगा और आमदनी भी बढ़ाएगा। रोहित शर्मा को बेहतर स्थिति में यह ग्रह ला रहे हैं। इसके बाद 22 दिसंबर से जो शनि का समय शुरु होगा वह भी बहुत अच्छा है। उसके उपरांत बुध ग्रह का समय शुरु होगा जो कि 9 अप्रैल 2024 तक रहेगा। वह कहते हैं कि उस वक्त अगर वह क्रिकेट टीम के कप्तान रहे तो टीम को विश्व में शिखर पर पहुंचा देंगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is fgjtyfgjgh2222.jpg

ज्योतिषाचार्य ने कहा कि विराट कोहली की अगर बात करें तो उनकी भी स्थिति इस समय बेहतर चल रही है। उनके सितारे 24 फरबरी तक बेहतर रहेंगे। विराट कोहली की जन्म कुंडली के मुताबिक उनके राहु, शुक्र और बुद्ध और गोचर की जो स्थिति है वह उनको बहुत अच्छे मुकाम पर पहुंचाने की स्थिति में बनी हुई है। ऐसे में वह भारत को जिताने में सक्षम है। उन्होंने दावा किया कि रविवार को जीत भारत की ही होगी।

टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप लेगी ही…
वहीं, टीम आस्ट्रेलिया को लेकर उन्होंने कहा कि दूसरी टीम की उनके पास कोई कुंडली नहीं है इसलिए वह कुछ नहीं बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल का जो ग्रह होता है वह मंगल है। इसी तरह विराट कोहली का जो मंगल है वह इस समय गोचर में है, ये नीच प्रभावी होकर भी नींच भंग योग बना रहा है। इसी कारण से विराट कोहली भी अपना अहम रोल निभा रहे हैं और निभाएंगे। इसी तरह रोहित शर्मा का जो मंगल है वह भारत वर्ष को बड़ा अचीवमेंट कराने की स्थिति में हैं, वह बताते हैं कि रोहित शर्मा की वर्ष कुंडली में मंगल बहुत ही पावरफुल स्थिति में हैं। ऐसे में स्वाभाविक है कि वह कैप्टन के रूप में बेहद ही पावरफुल होकर उभरेंगे। उन्होंने दावा कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप लेगी ही।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com