मेटा अपने अवतारों के लिए नए बॉडी सेप और बालों और कपड़ों के लिए बेहतर बनावट यानी टेक्सचर पेश कर रही है

मेटा अपने अवतार को कस्टमाइज करने के लिए नए शरीर के आकार और बेहतर बाल और कपड़ों की बनावट पेश कर रहे हैं ताकि आप खुद को और भी बेहतर तरीके से प्रस्तुत कर सकें। कंपनी आपके लुक को अपग्रेड करने के लिए सात आउटफिट पेश कर रही है।

मेटा अपने अवतारों के लिए नए बॉडी सेप और बालों और कपड़ों के लिए बेहतर बनावट यानी टेक्सचर पेश कर रही है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ब्लॉक के माध्यम से दी है। अपडेट लोगों को बेहतर तरीके से खुद का प्रतिनिधित्व करने में मदद करेगा।

मेटा का कहना है कि आप नए बॉडी टाइप के लिए इस महीने की शुरुआत में “बॉडी शेप विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा, जिसमें दो कर्वियर बॉडी शेप शामिल हैं। आप इसका चयन करने में सक्षम होंगे। कंपनी कुछ मौजूदा बॉडी टाइप्स को ‘रिफाइनिंग’ भी कर रही है, ताकि उन्हें बाकियों से अलग बनाया जा सके।

बालों और कपड़ों में होगा बदलाव

बालों और कपड़ों के लिए, कंपनी अतिरिक्त विवरण जोड़ रही है और आप लोगों के अवतारों की आंखों में अधिक चमक देख सकते हैं। हालांकि वीआर में अवतारों को देखते समय आप उन सुधारों को नहीं देखेंगे; इसके बजाय, वे ‘स्टिकर, प्रोफाइल फोटो, कवर फोटो में दिखाई देंगे।

सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने बुधवार की अर्निंग कॉल के तहत खुलासा किया कि मेटा यूजर्स ने 1 अरब से अधिक अवतार बनाए हैं। इसलिए ये परिवर्तन बहुत से लोगों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खुद को अभिव्यक्त करने के अधिक तरीके दे सकते हैं।

PUMA के साथ साझेदारी

कंपनी का कहना है कि पिछले साल हमने फेसबुक, मैसेंजर, इंस्टाग्राम और वीआर में अपने अवतार को कस्टमाइज करने के लिए वन-स्टॉप शॉप अवतार स्टोर की शुरुआत की। लॉन्च के बाद से, हम Madhappy, NBA, Prada और Thom Browne सहित – दुनिया के कुछ प्रमुख फैशन, खेल और जीवन शैली ब्रांडों से संगठन लाए हैं। अब हम प्यूमा को भी इस सूची में जोड़ रहे हैं। कंपनी ने 1 मई से सात लाइफस्टाइल लुक पेश करने के लिए इस स्पोर्ट्स ब्रांड के साथ साझेदारी की है।

आगे होंगे कई परिवर्तन

कंपनी का कहना है कि इस साल अवतारों में बहुत सुधार आ रहे हैं और वह जल्द ही इसकी जानकारी साझा करेगी। बता दें कि जब आप एक अवतार बनाते हैं और इसे साझा करते हैं तो यह अन्य लोगों के लिए सार्वजनिक होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com