मेकओवर की होड़ में लगे सभी टीवी एक्टर्स...

मेकओवर की होड़ में लगे सभी टीवी एक्टर्स…

बात चाहे फिल्मों कि हो या फिर टीवी की, एक्टर्स को हर दिन कुछ नया करना पड़ता है। जैसे की इन दिनों टेलीवुड में दौर चल पड़ा है मेकओवर का।मेकओवर की होड़ में लगे सभी टीवी एक्टर्स...जी हां टीवी की दुनिया के कुछ स्टार्स इन दिनों गजब के मेकओवर में दिख रहें है, इनका नया और ट्रेंडी लुक देखते ही बनता है। तो आइए देखे इन स्टार्स का न्यू मेकओवर लुक.

दिगांगना सूर्यवंशीसीरियल ‘एक वीर की अरदास- वीरा’ और बिग बॉस फेम दिगांगना सूर्यवंशी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। वजह यह है कि हाल ही में उन्होंने अपनी कमाई से मुंबई में नया घर लिया है और अब उन्होंने अपना मेकओवर भी कर लिया है।अपने नए मेकओवार को लेकर खुद दिगांगना कहती है कि “मैंने काफी वजन कम किया है और मैं इसका पूरा क्रेडिट अपने वर्कआउट को देना चाहूंगी। मैंने बीच में अपना वजन काफी बढ़ा लिया था लेकिन फिर मैंने तय किया कि मुझे अपना वजन कम करना ही होगा और फिर मैं इसमें पूरी तरह से जुड़ गयी। मैं जिस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं, वहां यह जरूरी है कि मैं अपने वजन पर काम जरूर करूं।”जबकि वहीं अपने लम्बें बालों को छोटा करने पर दिगांगना का कहना है कि “मुझे मेरे लंबे बाल काफी पसंद थे, लेकिन मैं इस बात पर यकीन करती हूं कि मुझे कैरेक्टर के अनुसार अपने बाल छोटे करने ही पड़ते। इसलिए मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं होता है। प्रोफेशनल की डिमांड के अनुसार ही मुझे चलना होगा।

अब हंसाने नहीं, बल्कि जजिंग करने आ रही है भारती

जानें किस फिल्म पर आधारित होगा धारावाहिक ‘प्यार तूने क्या किया’

शालिनी कपूर ने शेयर की 9वीं मैरिज एनीवर्सरी की पिक्स

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ के सपोर्ट में एक्ट्रेसेस कुछ इस…इन​ दिनों इंडोनेशियाई आॅडियंस का दिल जीतने में लगे मृणाल भी अब बिलकुल नए अवतार में आ गए है। मृणाल ने जिमिंग सैशन में अपने सिक्स पैक एब्स को बड़ी ही खुबसुरती से उभारा है। अपने नए लुक को लेकर मुणाल कहते है कि ‘मैं पूरी तरह से वेजिटेरियन हूं, मेरे लिए मेरी बॉडी मंदिर कि तरह है, इसलिए मैं हमेशा इ​सका खास ध्यान रखता हूं।’

रोहित पुरोहितइन दिनों टीवी शो पोर्स में अभिनया का जलवा बिखेर रहें रोहित भी सिक्स पैक वाली बॉडी बना ली है। इसके लिए रोहित ने तीन महिनें जिमिंग और प्रोटिन डाइट पर फोकस किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com